ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
आज नई दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप करेंगे विस्तृत वार्ता
By Deshwani | Publish Date: 25/2/2020 12:01:13 PM
आज नई दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप करेंगे विस्तृत वार्ता

नई दिल्ली प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी और अमरीका के राष्‍ट्रपति डॉनल्‍ड ट्रम्‍प के बीच आज नई दिल्‍ली में वार्ता होगी। आशा है कि  दोनों नेता व्‍यापार, निवेश और हिंद प्रशांत क्षेत्र की स्थिति सहित क्षेत्रीय मुद्दों पर व्‍यापक विचार-विमर्श करेंगे। दोनों देश  रक्षा और ऊर्जा सहित विभिन्‍न द्विपक्षीय समझौतों पर हस्‍ताक्षर करेंगे। 

 
 
श्री ट्रम्‍प और श्रीमती मेलेनिया ट्रम्‍प का आज सुबह राष्‍ट्रपति भवन में पारंपरिक स्‍वागत किया गया। इसके बाद उन्‍होंने राजघाट जाकर महात्‍मा गांधी की समाधि पर श्रद्धांजलि अर्पित की। हैदराबाद हाउस में श्री ट्रम्‍प और श्री मोदी की वार्ता होगी। वार्ता के बाद प्रधानमंत्री मोदी अमरीका के राष्‍ट्रपति के सम्‍मान में भोज देंगे। शाम को राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद भी विशिष्‍ट अतिथि के लिए भोज देंगे। इससे पहले कल श्री ट्रम्‍प ने अहमदाबाद के मोटेरा स्‍टेडियम में नमस्‍ते ट्रम्‍प कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के साथ विशाल जनसमूह को संबोधित किया। 
 
 
प्रधानमंत्री मोदी ने भारत और अमरीका को स्‍वाभाविक सहयोगी बताते हुए श्री ट्रम्‍प को भारत का विशिष्‍ट मित्र बताया। श्री ट्रम्‍प ने कहा कि अमरीका और भारत कट्टर इस्‍लामी आतंकवाद से अपने नागरिकों को बचाने के लिए एकजुट हैं। उन्‍होंने कहा कि अमरीका पाकिस्‍तान से चलाए जा रहे आतंकी गुटों के सफाए के लिए उसके साथ मिलकर प्रयास कर रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS