ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
नेपाल
नेपाल: एक कार्यक्रम के बीच बीरगंज में रात्रि बाजार की शुरूआत की गयी
By Deshwani | Publish Date: 14/4/2023 10:28:03 PM
नेपाल: एक कार्यक्रम के बीच बीरगंज में रात्रि बाजार की शुरूआत की गयी

रक्सौल अनिल कुमार। एक कार्यक्रम के बीच वीरगंज में रात्रि बाजार की शुरूआत की गयी। वीरगंज महानगरपालिका के मेयर राजेशमान सिंह, सांसद प्रदीप यादव, वीरगंज उद्योग वाणिज्य संघ के अध्यक्ष अनिल अग्रवाल, वीरगंज महानगरपालिका के मुख्य प्रशासनिक अधिकृत लक्ष्मी प्रसाद पौडेल के द्वारा संयुक्त रूप से बैलुन उड़ाकर किया गया। इसके बाद आतिशबाजी के साथ इस इवेंट की शुरूआत हुई। इस ऐतिहासिक पल के साक्षी बनने को लेकर भारत और नेपाल से बड़ी संख्या में लोग कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे थे। 

 
 
 
 
 
 
आयोजनकर्ता वीरगंज महानगरपालिका के मेयर राजेशमान सिंह ने बताया कि नये साल विक्रम संवत 2080 के मौके पर हमलोगों के द्वारा प्रायोगिक तौर पर तीन दिन का नाइट मॉर्केट लगाये है, रिस्पांस अच्छा रहा तो इसकी नियमित शुरूआत भी की जायेगी। इससे छोटे व्यापारियों को काफी फायदा मिल रहा है। वहीं सासंद प्रदीप यादव ने भी वीरगंज महानगरपालिका के इस प्रयास की सराहना की और कहा कि यह प्रयास काफी अच्छा है।छोटे व्यापारियों को भी इसमें अपने दूकान को प्रमोट करने का मौका मिल रहा है जो काबिलेतारिफ है।
 
 
 
 
 
रक्सौल से रात्रि बाजार में शामिल होने गये लोगों ने भी इस आयोजन की भूरी-भूरी प्रशंसा की। यहां बता दे कि 13 अप्रैल से आयोजित नाइट मॉर्केट का समापन 15 अप्रैल को होगा. इस दौरान बड़ी संख्या में पर्यटकों को यहां पहुंचने की संभावना है। मेयर राजेशमान सिंह ने बताया कि कुछ दिनों में हमलोग वीरगंज में ऐसा माहौल देना चाहते है कि पर्यटक जब नेपाल आये तो सीधे काठमांडू, पोखरा न जाकर पहले कुछ दिन वीरगंज में बिताये।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS