ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
नेपाल
सरोकार मंच नेपाल द्वारा दिल्ली नेपाली राजदुतावास में पत्राचार कर साकारत्मक परिणाम आने का संभावना जताया
By Deshwani | Publish Date: 8/12/2020 9:38:21 PM
सरोकार मंच नेपाल द्वारा दिल्ली नेपाली राजदुतावास में पत्राचार कर साकारत्मक परिणाम आने का संभावना जताया

रक्सौल। अनिल कुमार।  सरोकार मंच नेपाल द्वारा दिल्ली स्थित नेपाली राजदुतावास मे पत्राचार कर  पहल कर साकारत्मक परिणाम आने का संभावना जताया है। राजदूत निलांबर आर्चाय ने बंद सीमा को खोलने की मांग को साकारात्मक लेते हुए नेपाल सरकार से इस मामले मे बंद सीमा खोलने का पहल करने के साथ ही अविलंब मांग पुरा होने का संभावना जताया है। 





न्यू दिल्ली स्थित नेपाली राजदुतावास द्वारा भेजे गए जवाव मे इसका उल्लेख करते हुए बताया गया है कि नेपाल के राजदूत निलांबर आचार्य ने इस मामले को काफी गंभीरता से लेते हुए इस पर अविलंब पहल करेंगे। उक्त जानकारी नेपाली राजदुतावास द्वारा मंच को भेजे गए पत्र का हवाला देते हुए मंच के अध्यक्ष सेवक सौरभनाथ ने दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS