ब्रेकिंग न्यूज़
केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह ने कर्नाटक के बेंगलुरु में तीन अलग-अलग प्रकल्पों का लोकार्पण कियाभारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में दिग्गज अभिनेता और निर्देशक बिस्वजीत चटर्जी को 51वें भारतीय व्यक्तित्व पुरस्कार से किया गया सम्मानितभारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रक्सौल के दो केन्द्रों पर कोविड वैक्सीनेशन अभियान हुआ प्रारंभरक्सौल: सिमुलतला विद्यालय में ईशान ने मारी बाजीउत्तर प्रदेश विधान परिषद चुनावों के लिए भाजपा ने चार उम्मीदवारों के नामों की सूची जारी कीIGIMS से शुरू होगा बिहार में कोरोना टीकाकरण अभियान, सबसे पहला टीका IGIMS के सफाईकर्मी रामबाबू को लगेगाझारखंड: चतरा में 15 लाख के इनामी उग्रवादी मुकेश गंझू ने किया आत्मसमर्पणपूर्वी चम्पारण के डीएम शीर्षत कपिल अशोक ने डंकन अस्पताल में लगाए गए सिटी स्केन सेन्टर का किया उद्घाटन
नेपाल
जमियत उल्माए बिरगंज नेपाल पर्सा ने चीन के बिरुद्ध डीएम को दिया ज्ञापनपत्र, निकाला गया शांतीपूर्वक विरोध रैली
By Deshwani | Publish Date: 18/11/2020 9:58:21 PM
जमियत उल्माए बिरगंज नेपाल पर्सा ने चीन के बिरुद्ध डीएम को दिया ज्ञापनपत्र, निकाला गया शांतीपूर्वक विरोध रैली

रक्सौल। अनिल कुमार। जमियत उल्माए बिरगंज नेपाल पर्सा द्धारा  चीन के बिरुद्ध डीएम को दिया ज्ञापनपत्र। चीन के उइगुर में मुस्लिम समुदाय पर चीन सरकार द्वारा दमन ,शोषण, के साथ अमानवीय अत्याचार कर मानवअधिकार का घोर उल्लंघन  किया जा रहा है। जिसके  बिरुद्ध में बुधवार को बीरगंज के छपकैया २ स्थित यतीम खाना से विभिन्न श्लोगन लिखे  तख्ती और प्ले कार्ड के साथ निकाला शांतीपूर्वक विरोध रैली पुरे नगर परिक्रमा के बाद घन्टाघर पहूंच कर समाप्त हुआ उसके बाद पर्सा जिला के डीएम  आसमान तामाग को ज्ञापनपत्र पत्र सौंपा गया।जमियत उल्माए नेपाल के केन्द्रिय सह अध्यक्ष मौलाना अलि असगर मदनी के नेतृत्व में चीन सरकार के खिलाफ नेपाल सरकार के माध्यम से चीन के उइगुर में मुस्लिम समुदाय के लोगों पर हो रहे अत्याचार ,मानवअधिकार  का हनन के विरोध मे रैली निकाल कर ज्ञापन पत्र सौंपा गया।।






बिरोध कार्यक्रम में केन्द्रिय सचिव मौलाना अमिर हम्ज ,केन्द्रिय सदस्य मौलाना सबिर काश्मी , मुफ्ती जहुर, अहमद नोमानी, पर्सा जिला के जमियत उलेमा नेपाल के अध्यक्ष कारी नेक महम्मद, सचिव मौलाना रफिक,  बारा जिला  जमियते उलेमाए नेपाल के अध्यक्ष मौलाना सुलेमान, मौलाना अब्दुल कादिर , बिधार्थी संघ नेपाल  पर्सा के अध्यक्ष कारी अतिउल्लाह, सचिव मोहम्मद रिजवान, बारा जिला के  अध्यक्ष सगीर काश्मी सचिव मोहम्मद जावेद सहित बिभिन्न मुस्लिम समुदाय के लोग शामिल थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS