ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
नेपाल
बीरगंज में नेपाल पुलिस ने एक फ्लैट से लगभग 23 किलोग्राम सोना का बिस्किट सहित सोना का गहना और चाँदी का बर्तन किया बरामद
By Deshwani | Publish Date: 17/10/2020 10:09:05 PM
बीरगंज में नेपाल पुलिस ने एक फ्लैट से लगभग 23 किलोग्राम सोना का बिस्किट सहित सोना का गहना और चाँदी का बर्तन किया बरामद

बीरगंज। अनिल कुमार। बीरगंज में नेपाल पुलिस ने एक फ्लैट से लगभग  23 किलोग्राम से ज्यादा सोना का बिस्किट सहित सोना का गहना,चाँदी का बर्तन बरामद किया है। बिरगंज महानगर 5 स्थित गणेश अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 303 से यह बरामदगी किया गया है। 





पर्सा पुलिस ने शुक्रवार शाम से अपार्टमेंट को नियंत्रण ले लिया और शनिवार दोपहरको सोना बरामद किया है।अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 303 को पिछले दो वर्षों से रक्सौल के किसी एक व्यक्ति के नाम पर अनुबंधित किया गया है।  पुलिस कार्यालय, पर्सा पुलिस प्रमुख गंगा पंत ने बताया कि यह सोना किसका है आगे की जांच चल रही है।पर्सा पुलिस प्रमुख गंगा पंत ने कहा कि बरामद सोने कीमत 20 करोड़ नेपाली करेंसी मेंआंका गया है साथ में कुछ कागज बिल भी बरामद किए गए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS