ब्रेकिंग न्यूज़
केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह ने कर्नाटक के बेंगलुरु में तीन अलग-अलग प्रकल्पों का लोकार्पण कियाभारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में दिग्गज अभिनेता और निर्देशक बिस्वजीत चटर्जी को 51वें भारतीय व्यक्तित्व पुरस्कार से किया गया सम्मानितभारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रक्सौल के दो केन्द्रों पर कोविड वैक्सीनेशन अभियान हुआ प्रारंभरक्सौल: सिमुलतला विद्यालय में ईशान ने मारी बाजीउत्तर प्रदेश विधान परिषद चुनावों के लिए भाजपा ने चार उम्मीदवारों के नामों की सूची जारी कीIGIMS से शुरू होगा बिहार में कोरोना टीकाकरण अभियान, सबसे पहला टीका IGIMS के सफाईकर्मी रामबाबू को लगेगाझारखंड: चतरा में 15 लाख के इनामी उग्रवादी मुकेश गंझू ने किया आत्मसमर्पणपूर्वी चम्पारण के डीएम शीर्षत कपिल अशोक ने डंकन अस्पताल में लगाए गए सिटी स्केन सेन्टर का किया उद्घाटन
नेपाल
बीरगंज में नेपाल पुलिस ने एक फ्लैट से लगभग 23 किलोग्राम सोना का बिस्किट सहित सोना का गहना और चाँदी का बर्तन किया बरामद
By Deshwani | Publish Date: 17/10/2020 10:09:05 PM
बीरगंज में नेपाल पुलिस ने एक फ्लैट से लगभग 23 किलोग्राम सोना का बिस्किट सहित सोना का गहना और चाँदी का बर्तन किया बरामद

बीरगंज। अनिल कुमार। बीरगंज में नेपाल पुलिस ने एक फ्लैट से लगभग  23 किलोग्राम से ज्यादा सोना का बिस्किट सहित सोना का गहना,चाँदी का बर्तन बरामद किया है। बिरगंज महानगर 5 स्थित गणेश अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 303 से यह बरामदगी किया गया है। 





पर्सा पुलिस ने शुक्रवार शाम से अपार्टमेंट को नियंत्रण ले लिया और शनिवार दोपहरको सोना बरामद किया है।अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 303 को पिछले दो वर्षों से रक्सौल के किसी एक व्यक्ति के नाम पर अनुबंधित किया गया है।  पुलिस कार्यालय, पर्सा पुलिस प्रमुख गंगा पंत ने बताया कि यह सोना किसका है आगे की जांच चल रही है।पर्सा पुलिस प्रमुख गंगा पंत ने कहा कि बरामद सोने कीमत 20 करोड़ नेपाली करेंसी मेंआंका गया है साथ में कुछ कागज बिल भी बरामद किए गए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS