ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
नेपाल के युवक की मोतिहारी के घोड़ासहन में गोली मारकर हत्या
By Deshwani | Publish Date: 31/8/2020 12:00:00 AM
नेपाल के युवक की मोतिहारी के घोड़ासहन में गोली मारकर हत्या

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण के घोड़ासहन में नेपाली युवक की गोलीमार कर हत्या कर दी गई है। घोड़ासहन थाना क्षेत्र के श्रीपुर पंचायत भवन के पास युवक के शव को पुलिस ने बरामद किया है। जिसकी पहचान नेपाल के जयनगर चौकी घिउड़ा निवासी 35 वर्षीय दीनदयाल साह के रूप में की गई है। दीनदयाल को सिर में गोली मारकर हत्या की गई है।

मृतक के भाई विनोद  कुमर ने पुलिस को बताया है कि रविवार की शाम करीब पांच बजे उनके भाई दीनदयाल को किसी ने मोबाइल पर फोन किया। फोन आने के बाद उनका भाई हाफ पैंट व टी शर्ट पहनकर घर से निकल गया। वह उस रात घर नहीं लौटा। इस बीच आज सुबह उनके भाई की हत्या हो जाने की खबर मिली। 


थानाध्यक्ष अखिलेश मिश्र ने बताया है कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। घटना के जांच वैज्ञानिक तरीके से की जा रही है। पता किया जा रहा है कि मृतक किस तरह का व्यक्ति था। उसका संबंध कैसे लोगों के साथ था।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS