ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
नेपाल
नेपाल के बीरगंज में 10 महिला सहित मिले 17 कोरोना संक्रमित मरीज, सीमाई क्षेत्र के लोग दहशत में
By Deshwani | Publish Date: 6/5/2020 11:02:15 PM
नेपाल के बीरगंज में 10 महिला सहित मिले 17 कोरोना संक्रमित मरीज, सीमाई क्षेत्र के लोग दहशत में

रक्सौल।अनिल कुमार।  वीरगंज में नेपाल में पुन 17  कोरोना के संक्रमित लोग पाए जाने से वीरगंज सहित सीमाई क्षेत्र के लोगों में हड़कंप मच गया है। जिसमें 10 महिलाएं शामिल हैं। सभी को क्वरंटिन कर दिय गया है और इनका इलाज जारी है। हाल ही में नेपाल सरकार ने 18 मई तक लॉक डाउन को बढ़ा दिया था।


वीरगंज स्थित नारायणी उपक्षेत्रीय अस्पताल के अधीक्षक डा मदन उपाध्याय ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि पिछले दिनों वीरगंज के छपकैया निवासी 36 वर्षीय एक युवक में कोरोना पोजेटिव पाया गया था। जिसके सम्पर्क में आने पर परिवार के एक शिशु सहित 17 लोग  संक्रमित हौ गए है। जिनमें से दस महिला और सात पुरुष शामिल है। सभी को क्वरंटिन करके उपचार किया है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS