ब्रेकिंग न्यूज़
इनकम टक्स ऑफिसर बन महिला के घर से 50 लाख का सोना लूटने का आरोपी मोतिहारी के मिस्कॉट से गिरफ्तार, ले गई बंगाल की पुलिसमोतिहारी डीएम के खाते से फर्जीवाड़ा गिरोह ने पटना से बैंक ऑफ इंडिया शाखा से एक लाख रुपए ट्रांस्फर की कोशिश की, गांधी मैदान व मोतिहारी थाने में एफआईआररक्सौल: ट्रेन से कटकर एक वृद्ध महिला की मौतऐश्वर्या और अराध्या भी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, अमिताभ का बंगला जलसा कंटेनमेंट जोन घोषितअभिनेता अनुपम खेर की मां, भाई समेत परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिवमोतिहारी-बेतिया सहित उत्तर बिहार के तराई इलाके में भारी बारिश व बज्रपात की चेतावनीअमिताभ बच्चन व अभिषेक भी हुए कोविड-19 पोजिटिव, अस्पताल में भर्ती, शुभचिंतक कर रहें स्वस्थ्य होने की प्रार्थनाअमिताभ बच्चन हुए कोविड-19 पोजिटिव, अस्पताल में भर्ती, शुभचिंतक कर रहें स्वस्थ्य होने की प्रार्थना
नेपाल
वीरगंज में कुछ दिनों पहले पाए गए तीनों कोरोना मरीज हुए ठीक, अस्पताल से सम्मान पूर्वक खुशी के साथ दी गई विदाई
By Deshwani | Publish Date: 27/4/2020 9:01:11 PM
वीरगंज में कुछ दिनों पहले पाए गए तीनों कोरोना मरीज हुए ठीक, अस्पताल से सम्मान पूर्वक खुशी के साथ दी गई विदाई

रक्सौल अनिल कुमार पिछले दिनों वीरगंज में पाए गए तीन कोरोना मरिज ठीक होने के बाद उन्हें अस्पताल से सम्मान पुर्वक खुशी के साथ बिदायी दी गयी। वीरगंज में पहली बार तीन  लोगों को कोरोना पोजेटिव पाया गया। जिनके ठीक होने पर उन तीनो मरिजों के बिदा करने के लिए परिजनों के अतिरिक्त अस्पताल के सभी चिकत्सक व कर्मी,सुरक्षाकर्मी सहित आसपास के लोग भी गेट तक आए और गेट पर सबों ने ताली बजाकर उनका स्वागत किया। 

 
 
 
सनद रहे कि विगत 15 रोज पूर्व वीरगंज के छपकैया और घुसुकपुर से तीन संदिग्ध लोगों में कोरोना पोजेटिव पाया गया। जिसके बाद उन्हेंं नारायणी उपक्षेत्रिय अस्पताल के आइशोलेशन वार्ड में रखा गया था। जहां से ठीक होने के बाद उन्हे डिस्चार्ज किया गया।अस्पताल प्रसाशन इसे अपनी उपलब्धी मान रही है। उक्त जानकारी अस्पताल अधीक्षक मदन उपाध्याय ने दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS