ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
नेपाल
वीरगंज में कुछ दिनों पहले पाए गए तीनों कोरोना मरीज हुए ठीक, अस्पताल से सम्मान पूर्वक खुशी के साथ दी गई विदाई
By Deshwani | Publish Date: 27/4/2020 9:01:11 PM
वीरगंज में कुछ दिनों पहले पाए गए तीनों कोरोना मरीज हुए ठीक, अस्पताल से सम्मान पूर्वक खुशी के साथ दी गई विदाई

रक्सौल अनिल कुमार पिछले दिनों वीरगंज में पाए गए तीन कोरोना मरिज ठीक होने के बाद उन्हें अस्पताल से सम्मान पुर्वक खुशी के साथ बिदायी दी गयी। वीरगंज में पहली बार तीन  लोगों को कोरोना पोजेटिव पाया गया। जिनके ठीक होने पर उन तीनो मरिजों के बिदा करने के लिए परिजनों के अतिरिक्त अस्पताल के सभी चिकत्सक व कर्मी,सुरक्षाकर्मी सहित आसपास के लोग भी गेट तक आए और गेट पर सबों ने ताली बजाकर उनका स्वागत किया। 

 
 
 
सनद रहे कि विगत 15 रोज पूर्व वीरगंज के छपकैया और घुसुकपुर से तीन संदिग्ध लोगों में कोरोना पोजेटिव पाया गया। जिसके बाद उन्हेंं नारायणी उपक्षेत्रिय अस्पताल के आइशोलेशन वार्ड में रखा गया था। जहां से ठीक होने के बाद उन्हे डिस्चार्ज किया गया।अस्पताल प्रसाशन इसे अपनी उपलब्धी मान रही है। उक्त जानकारी अस्पताल अधीक्षक मदन उपाध्याय ने दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS