ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
नेपाल
पांच किलो अतिप्रोशोधित चरस के साथ दो तस्कर धराए
By Deshwani | Publish Date: 14/3/2018 7:29:22 PM
पांच किलो अतिप्रोशोधित चरस के साथ दो तस्कर धराए

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


काठमांडु महानगरीय पुलिस ने पांच किलो अतिप्रोशोधित चरस के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया। इसकी जानकारी पुलिस कार्यालय ने दी। बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर नेपाल के रोल्पा जिला निवासी विजयधर्ती मगर और सुमनरोक्का मगर को पुलिस ने गिरफ्तार किया। गिरफ्तार नारकोटिक्स तस्करों ने बताया कि सड़क मार्ग से रक्सौल के रास्ते उत्तर प्रदेश के कानपुर और लखनऊ ले जाने की योजना थी। भारतीय करोबारियों से खरीद फरोख्त की योजना थी। पुलिस की चहलकदमी देख भारतीय तस्कर भागनें में सफल रहे। पुलिस अंतरष्ट्रीय तस्कर गिरोह को चिन्हित करने में जुटी है।
इंडो-नेपाल बार्डर रक्सौल धादिग पुलिस ने दस किलो गांजा सहित दो बाइक सवारों को गिरफ्तार किया। इसकी जानकारी क्षेत्रीय पुलिस चौकी कार्यालय के इंस्पेक्टर सजंय तिमिलसिना ने दी। गुप्त सूचना के आधार पर ना645 स्कूटर और ग 6 प 9431 नंबर के बाईक के साथ सुनीत शिल्पकार और पवनमणि लामीक्षाने को गिरफ्तार किया। इंस्पेक्टर श्री तिमिलसिना ने बताया कि ऊक्त नारकोटिक्स भारत ले जाने की योजना थी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS