ब्रेकिंग न्यूज़
रक्सौल में आरपीएफ ने छापेमारी कर रेल टिकट किया बरामद, एक गिरफ्तारभारतीय नागरिकों के नेपाल प्रवेश पर रोक लगाने के विरोध में भारत-नेपाल सीमा के मैत्री पुल पर जमकर हुआ बवालनेपाल: देशभक्त राजभक्त समूह पर्सा ने वीरगंज महाबीर मंदिर के पास सम्मान कार्यक्रम का किया आयोजनमौसम विभाग: चक्रवाती तूफान निवार 11 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से पश्चिम-उत्तर पश्चिम की ओर बढ़ रहाबंगलादेश: राष्ट्रपिता बंगबंधु शेख मोजिबुर्रहमान को श्रद्धांजलि देने के लिए कल ढाका में लगाई गई एक चित्र प्रदर्शनीटीम इंडिया की जर्सी में बीसीसीआई ने किए कुछ बदलावजान कुमार सानू के बयान पर कुमार सानू का आया रिएक्शन, कुमार सानू ने कहा- मैंने वो सब दिया जो कुछ जान की मां ने मांगा थामहापर्व छठ की समाप्ति के बाद जमा हुए जिले के वरिष्ठ क्रिकेट खिलाड़ी, हुआ फैंसी क्रिकेट मैच का आयोजन
बिहार
समस्तीपुर : दो चरणों मे 160 प्रत्याशी हैं चुनावी मैदान में
By Deshwani | Publish Date: 24/10/2020 8:49:31 PM
समस्तीपुर : दो चरणों मे 160 प्रत्याशी हैं चुनावी मैदान में

समस्तीपुर। उमेश काश्यप। समस्तीपुर जिले के दस विधानसभा क्षेत्रों में मतदान होना है। यह चुनाव दो चरणों मे होगा। दसों विधानसभा क्षेत्रों में कुल 160 प्रत्याशी चुनावी दंगल में हैं। द्वितीय चरण के दौरान पांच विधानसभा क्षेत्र में कुल 73 प्रत्याशी अपना भाग्य आजमायेंगे। इसमें उजियारपुर में बीस प्रत्याशी हैं। 





इसी प्रकार मोहीउद्दीननगर से 19 प्रत्याशी, विभूतिपुर से 14 प्रत्याशी,  रोसड़ा में  12 तथा हसनपुर में आठ प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं। जबकि बिहार विधानसभा के लिए तीसरे चरण में समस्तीपुर जिले के पांच विधानसभा कल्याणपुर, समस्तीपुर, वारिसनगर, मोरवा एवं सरायरंजन में कुल 87 प्रत्याशी अब चुनावी मैदान में हैं। इनमें समस्तीपुर से 26, कल्याणपुर व सरायरंजन से 11-11, वारिसनगर से 20 तथा मोरवा से 19 प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं। इन सभी प्रत्याशियों को सिंबल भी दे दिया गया है। द्वितीय चरण में 30 व तीसरे चरण में 23 प्रत्याशी ऐसे हैं जिनपर आपराधिक मामला भी दर्ज है। डीएम शशांक शुभंकर ने बताया कि जिन प्रत्याशी पर आपराधिक मुकदमा दर्ज है, उनके द्वारा तीन समाचार पत्रों व चैनलों में तीन-तीन बार आपराधिक मुकदमा के बारे में प्रकाशन करवाना अनिवार्य है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS