ब्रेकिंग न्यूज़
उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इंदिरा आईवीएफ, पटना के चिकत्सक डॉ.दयानिधि को किया सम्मानितप्रधानमंत्री ने संसद के दोनों सदनों को राष्ट्रपति जी के संबोधन पर प्रकाश डालापर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी ने विजिट इंडिया ईयर-2023 की शुरूआत की26 जनवरी को लेकर रक्सौल में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा एजेंसी मुस्तैदमोतिहारी पुलिस ने 26 स्मार्टफोन के साथ मोबाइल चारी के इंटरनैशनल गिरोह के तीन नेपाली सहित 6 गुर्गों को दबोचामोतिहारी के तीन थाना क्षेत्रों में लूट के चार आरोपितों को चोरी की दो बाइक्स के साथ गिरफ्तार किया गयामोतिहारी के वार्ड 35 के नवनिर्वाचित पार्षद अविनाश झा की सड़क दुर्घटना में मौत की सूचना उप मेयर डॉ लालबाबू ने दीमोतिहारी में बाजार समिति के पास अभिभावक के साथ तीन छात्र सड़क दुर्घटना के शिकार, एक बच्ची की मौत, एक बाइक पर सवार थे चार
राष्ट्रीय
प्रधानमंत्री ने मोरबी में समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की
By Deshwani | Publish Date: 1/11/2022 9:57:19 PM
प्रधानमंत्री ने मोरबी में समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की

दिल्ली प्रधानमंत्री श्री नरेन्‍द्र मोदी ने गुजरात के मोरबी में हुई दु:खद पुल दुर्घटना के मद्देनजर स्थिति की समीक्षा करने के लिए बुलाई गई एक बैठक की अध्‍यक्षता की।

 
 
 
 
प्रधानमंत्री ने कहा कि अधिकारियों को प्रभावित परिवारों के संपर्क में रहना चाहिए और दु:ख की इस घड़ी में उन्हें हर संभव मदद सुनिश्चित करनी चाहिए। अधिकारियों ने प्रधानमंत्री को बचाव कार्यों और प्रभावितों को दी जाने वाली सहायता की जानकारी दी।
 
 
 
 
प्रधानमंत्री ने कहा कि समय की मांग है कि विस्तृत और व्यापक जांच कराई जाए जिससे इस हादसे से जुड़े सभी पहलुओं की पहचान हो सके। उन्होंने यह भी कहा कि जांच से मिली अहम सीख को जल्द से जल्द लागू किया जाना चाहिए।
 
 
 
 
बैठक में गुजरात के मुख्‍यमंत्री भूपेंद्रभाई पटेल, गृह राज्य मंत्री हर्ष सांघवी, गुजरात सरकार में मंत्री बृजेश मेरजा, गुजरात के मुख्य सचिव, राज्य के डीजीपी, स्थानीय कलेक्टर, एसपी, पुलिस महानिरीक्षक, विधायक और सांसद और अन्य अधिकारी मौजूद थे।
 
 
 
 
इससे पहले, मोरबी पहुंचने पर, प्रधानमंत्री ने पुल दुर्घटना स्थल का दौरा किया। वह स्थानीय अस्पताल गए जहां घायलों का इलाज चल रहा है। उन्होंने बचाव और राहत कार्यों में शामिल लोगों से भी बातचीत की और उनके धैर्य की सराहना की।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS