ब्रेकिंग न्यूज़
उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इंदिरा आईवीएफ, पटना के चिकत्सक डॉ.दयानिधि को किया सम्मानितप्रधानमंत्री ने संसद के दोनों सदनों को राष्ट्रपति जी के संबोधन पर प्रकाश डालापर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी ने विजिट इंडिया ईयर-2023 की शुरूआत की26 जनवरी को लेकर रक्सौल में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा एजेंसी मुस्तैदमोतिहारी पुलिस ने 26 स्मार्टफोन के साथ मोबाइल चारी के इंटरनैशनल गिरोह के तीन नेपाली सहित 6 गुर्गों को दबोचामोतिहारी के तीन थाना क्षेत्रों में लूट के चार आरोपितों को चोरी की दो बाइक्स के साथ गिरफ्तार किया गयामोतिहारी के वार्ड 35 के नवनिर्वाचित पार्षद अविनाश झा की सड़क दुर्घटना में मौत की सूचना उप मेयर डॉ लालबाबू ने दीमोतिहारी में बाजार समिति के पास अभिभावक के साथ तीन छात्र सड़क दुर्घटना के शिकार, एक बच्ची की मौत, एक बाइक पर सवार थे चार
राष्ट्रीय
एनएचआईडीसीएल और एनआईटी सिलचर के बीच एमओयू हुआ
By Deshwani | Publish Date: 27/10/2022 11:13:13 PM
एनएचआईडीसीएल और एनआईटी सिलचर के बीच एमओयू हुआ

दिल्ली सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय के तहत आने वाले एक सीपीएसई राष्ट्रीय राजमार्ग एवं अवसंरचना विकास निगम लिमिटेड (एनएचआईडीसीएल) ने मुश्किल वातावरण में राजमार्गों के निर्माण में आने वाली चुनौतियों के व्यावहारिक समाधान खोजने के लिए 26 अक्टूबर, 2022 को एनआईटी सिलचर के साथ एक एमओयू पर हस्ताक्षर किए। इस एमओयू पर एनआईटी सिलचर के निदेशक प्रो. शिवाजी बंद्योपाध्याय और एनएचआईडीसीएल के प्रबंध निदेशक श्री चंचल कुमार ने हस्ताक्षर किए।

 
 
 
 
 
एनएचआईडीसीएल ने वर्तमान वर्ष 2022-23 में सीएसआईआर-सीआरआरआई, आईआईटी रुड़की, आईआईटी कानपुर, आईआईटी पटना, एनआईटी श्रीनगर, एनआईटी अगरतला और एनएसडीसी जैसे प्रतिष्ठित संस्थानों के साथ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए हैं। इससे पहले एनएचआईडीसीएल ने आईआईटी बॉम्बे और आईआईटी गुवाहाटी के साथ एमओयू किया था। फिलहाल ऐसे ही एमओयू के लिए एनएचआईडीसीएल की अन्य आईआईटी, एनआईटी के साथ बातचीत चल रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS