ब्रेकिंग न्यूज़
उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इंदिरा आईवीएफ, पटना के चिकत्सक डॉ.दयानिधि को किया सम्मानितप्रधानमंत्री ने संसद के दोनों सदनों को राष्ट्रपति जी के संबोधन पर प्रकाश डालापर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी ने विजिट इंडिया ईयर-2023 की शुरूआत की26 जनवरी को लेकर रक्सौल में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा एजेंसी मुस्तैदमोतिहारी पुलिस ने 26 स्मार्टफोन के साथ मोबाइल चारी के इंटरनैशनल गिरोह के तीन नेपाली सहित 6 गुर्गों को दबोचामोतिहारी के तीन थाना क्षेत्रों में लूट के चार आरोपितों को चोरी की दो बाइक्स के साथ गिरफ्तार किया गयामोतिहारी के वार्ड 35 के नवनिर्वाचित पार्षद अविनाश झा की सड़क दुर्घटना में मौत की सूचना उप मेयर डॉ लालबाबू ने दीमोतिहारी में बाजार समिति के पास अभिभावक के साथ तीन छात्र सड़क दुर्घटना के शिकार, एक बच्ची की मौत, एक बाइक पर सवार थे चार
राष्ट्रीय
7वां आयुर्वेद दिवस देशभर में व्यापक स्तर पर मनाया गया
By Deshwani | Publish Date: 23/10/2022 10:35:20 PM
7वां आयुर्वेद दिवस देशभर में व्यापक स्तर पर मनाया गया

दिल्ली भारत और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर आज 7वां आयुर्वेद दिवस भव्य स्तर पर मनाया गया। इस वर्ष का 7वां आयुर्वेद दिवस "हर दिन हर घर आयुर्वेद" की थीम के साथ मनाया गया जिससे कि आयुर्वेद के लाभों को व्यापक और जमीनी स्तर तक समुदायों के बीच प्रचारित किया जा सके। छह सप्ताह तक चलने वाले इस समारोह में देश भर से व्यापक सहभागिता देखी गई, भारत सरकार के 26 से अधिक मंत्रालयों और भारत के विदेश मंत्रालय के मिशनों तथा दूतावासों के सहयोग से आयुष मंत्रालय के संस्थानों / परिषदों द्वारा 5000 से अधिक कार्यक्रम आयोजित किये गये।

 
 
 
 
 
कार्यक्रम में उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों में जनजातीय कार्य मंत्री श्री अर्जुन मुंडा; आयुष मंत्री श्री सर्बानंद सोनोवाल; विदेश और संस्कृति राज्य मंत्री श्रीमती मीनाक्षी लेखी; आयुष राज्य मंत्री श्री डॉ. मुंजपारा महेंद्रभाई कालूभाई; आयुष मंत्रालय के सचिव श्री वैद्य राजेश कोटेचा, जनजातीय कार्य मंत्रालय के सचिव श्री अनिल कुमार झा, आयुष मंत्रालय के विशेष सचिव श्री प्रमोद कुमार पाठक और एआईआईए की निदेशक प्रो. तनुजा मनोज नेसारी के साथ-साथ विदेशी दूतावासों और डब्ल्यूएचओ-एसईआरओ के प्रतिनिधि भी शामिल थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS