ब्रेकिंग न्यूज़
नेपाल: देशभक्त राजभक्त समूह पर्सा ने वीरगंज महाबीर मंदिर के पास सम्मान कार्यक्रम का किया आयोजनमौसम विभाग: चक्रवाती तूफान निवार 11 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से पश्चिम-उत्तर पश्चिम की ओर बढ़ रहाबंगलादेश: राष्ट्रपिता बंगबंधु शेख मोजिबुर्रहमान को श्रद्धांजलि देने के लिए कल ढाका में लगाई गई एक चित्र प्रदर्शनीटीम इंडिया की जर्सी में बीसीसीआई ने किए कुछ बदलावजान कुमार सानू के बयान पर कुमार सानू का आया रिएक्शन, कुमार सानू ने कहा- मैंने वो सब दिया जो कुछ जान की मां ने मांगा थामहापर्व छठ की समाप्ति के बाद जमा हुए जिले के वरिष्ठ क्रिकेट खिलाड़ी, हुआ फैंसी क्रिकेट मैच का आयोजनझारखंड: इन जिलों में कोरोना संक्रमण की दर में हुई काफी वृद्धिकोविड-19: मुख्‍यमंत्री अरविन्‍द केजरीवाल ने आज नई दिल्‍ली में सर्वदलीय बैठक की
बिहार
समस्तीपुर : लद्दाख में शहीद अमन की विधवा को मिली नौकरी, डीएम ने दिया नियुक्ति पत्र
By Deshwani | Publish Date: 6/7/2020 8:43:51 PM
समस्तीपुर : लद्दाख में शहीद अमन की विधवा को मिली नौकरी, डीएम ने दिया नियुक्ति पत्र

समस्तीपुर उमेश काश्यप भारत और चीन के सैनिकों के बीच लद्दाख के गलवान घाटी पर में हुये शहीद अमन कुमार सिंह की पत्नी मीनू कुमारी को सरकारी नौकरी दे दी गयी। डीएम शशांक शुभंकर ने सोमवार को कलेक्ट्रेट में शहीद की विधवा को नियुक्ति पत्र सौंप दिया। बतादें कि समस्तीपुर के मोहिउद्दीननगर प्रखंड के सुल्तानपुर निवासी सुधीर कुमार  सिंह के पुत्र अमन कुमार सिंह पिछले दिनों लद्दाख के गलवान घाटी में चीनी सेना से हुये हिंसक झड़प में शहीद हो गये थे। 

 
 
 
 
फिर राज्य सरकार ने शहीद के परिजनों को सरकारी नौकरी देने की घोषणा की थी। डीपीआरओ ऋषभ कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुये बताया कि सामान्य प्रशासन विभाग बिहार पटना के संकल्प के द्वारा निदेशक, सैनिक कल्याण निदेशालय के पत्र के आलोक में भारत चीन लद्दाख सीमा पर हुई झड़प में शहीद जवानों के परिवार के एक सदस्य को बिहार सरकार के अधीन नियुक्ति करने का आदेश निर्गत किया गया। जिस आदेश के आलोक में डीएम शशांक शुभंकर ने  मोहिउद्दीन नगर प्रखंड के सुल्तानपुर गांव के शहीद अमन कुमार सिंह की पत्नी  मीनू कुमारी को समाहरणालय संवर्ग में निम्न वर्गीय लिपिक के पद पर नियुक्त करते हुए नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया। शहीद अमन की पत्नी मीनू को मोहिउद्दीननगर अंचल कार्यालय में पदस्थापित किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS