ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
केन्‍द्र जल्‍द ही जम्‍मू कश्‍मीर के लिए औद्योगिक पैकेज लाएगा - केन्द्रीय मंत्री पीयुष गोयल
By Deshwani | Publish Date: 20/1/2020 3:03:43 PM
केन्‍द्र जल्‍द ही जम्‍मू कश्‍मीर के लिए औद्योगिक पैकेज लाएगा - केन्द्रीय मंत्री पीयुष गोयल

अगले साल केन्‍द्रीय मंत्री पीयुष गोयल ने कहा है कि केन्‍द्र जल्‍द ही जम्‍मू कश्‍मीर के लिए औद्योगिक पैकेज लाएगा। उन्‍होंने आशा व्‍यक्‍त की है कि इससे घाटी में बड़ी संख्‍या में निवेश बढ़ेगा।

श्री गोयल केन्‍द्र द्वारा शुरू किये गये एक सप्‍ताह के जनता से सम्‍पर्क कार्यक्रम के तहत रविवार को जम्‍मू में थे। उन्‍होंने अगले वर्ष दिसम्‍बर तक कश्‍मीर रेल के माध्‍यम से देश के अन्‍य हिस्‍सों से जुड़ने की घोषणा की है। उन्‍होंने कहा कि जम्‍मू कश्‍मीर में विकास कार्य जोरों पर है, विशेषकर 18 जून 2018 में राज्‍य में राज्‍यपाल शासन लागू होने के बाद।

श्री गोयल उन सात केंद्रीय मंत्रियों के दूसरे समूह में से हैं, जिन्होंने जम्मू पहुंचकर कई जनसभाओं को संबोधित किया और विभिन्न जिलों में विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS