ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
पाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहा
By Deshwani | Publish Date: 1/6/2020 3:36:26 AM
पाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहा

नई दिल्ली। मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार भारत ने पाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसरों को 24 घंटे के भीतर देश छोड़ने को कहा है। दोनों ऑफिसरों पर जासूसी करने का आरोप लगा है। भारत ने कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान उच्चायोग के इन दोनों अफसरों को जासूसी के आरोप में देश छोड़ने का आदेश दिया है। उन्हें 24 घंटे में पाकिस्तान देश छोड़ने को कहा गया है।
 
खबरों के अनुसार दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इन्हें जासूसी करते रंगे हाथ पकड़ा था। बताया जा रहा है कि दोनों ऑफिसर फेक आईडी कार्ड बनवाकर देश के अन्य जगहों पर भमण करते थे। आशंका जाताई गई है कि दोनों दरअसल आईएसआई के आदमी थे। जिन्हें पाकिस्तान ने उच्चायोंक का अधिकारी बनाकर भेजा था।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS