ब्रेकिंग न्यूज़
नेपाल: देशभक्त राजभक्त समूह पर्सा ने वीरगंज महाबीर मंदिर के पास सम्मान कार्यक्रम का किया आयोजनमौसम विभाग: चक्रवाती तूफान निवार 11 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से पश्चिम-उत्तर पश्चिम की ओर बढ़ रहाबंगलादेश: राष्ट्रपिता बंगबंधु शेख मोजिबुर्रहमान को श्रद्धांजलि देने के लिए कल ढाका में लगाई गई एक चित्र प्रदर्शनीटीम इंडिया की जर्सी में बीसीसीआई ने किए कुछ बदलावजान कुमार सानू के बयान पर कुमार सानू का आया रिएक्शन, कुमार सानू ने कहा- मैंने वो सब दिया जो कुछ जान की मां ने मांगा थामहापर्व छठ की समाप्ति के बाद जमा हुए जिले के वरिष्ठ क्रिकेट खिलाड़ी, हुआ फैंसी क्रिकेट मैच का आयोजनझारखंड: इन जिलों में कोरोना संक्रमण की दर में हुई काफी वृद्धिकोविड-19: मुख्‍यमंत्री अरविन्‍द केजरीवाल ने आज नई दिल्‍ली में सर्वदलीय बैठक की
मनोरंजन
अमिताभ बच्चन हुए कोविड-19 पोजिटिव, अस्पताल में भर्ती, शुभचिंतक कर रहें स्वस्थ्य होने की प्रार्थना
By Deshwani | Publish Date: 11/7/2020 11:00:00 PM
अमिताभ बच्चन हुए कोविड-19 पोजिटिव, अस्पताल में भर्ती, शुभचिंतक कर रहें स्वस्थ्य होने की प्रार्थना

मुम्बई। सदी के महानायक अभिताभ बच्चन कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने शनिवार देर रात करीब 10 बजकर 52 मिनट पर सोशल मीडिया पर जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है कि उन्होंने कोविड-19 टेस्ट करवाया और उसका रिजल्ट पोजिटिव आया है। उनके परिवार व स्टाफ का भी सेंपल जांच के लिए भेजा गया है। जांच के परिणाम का इंतजार है। उन्होंने पिछले 10 दिनों में उनके संपर्क में आए लोगों से कोविड-19 की जांच करवाने की अपील की है।

 


महानायक श्री बच्चन के सोशल मीडिया पर उनके द्वारा संक्रमण की जानकारी दी जाने के बाद उनके शुभचिंतकों ने ईश्वर से उनके शीध्र स्वस्थ्य होने की लगातार दुआएं की जा रही हैं। यह जानकारी साझा होने के थोड़ी देर बाद ही करीब 11 बजे रात को भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता पूर्व केन्द्रीय मंत्री सैयद सहनवाज हुसैन ने भी अभिनेता श्री बच्चन के शीध्र स्वस्थ्य होने की कामना की है। आज रात 11 बजे तक 35 हजार से अधिक लोगों ने सोशल मीडिया के उनके पेज पर लोगों ने प्रतिक्रिया दी है। यह आकड़ा उनके ट्वीट के करीब आधे घंटे बाद की है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS