ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
प्रधानमंत्री ने महात्मा ज्योतिबा फुले को उनकी जयंती पर नमन किया
By Deshwani | Publish Date: 11/4/2023 12:20:14 PM
प्रधानमंत्री ने महात्मा ज्योतिबा फुले को उनकी जयंती पर नमन किया

दिल्ली प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने महान समाज सुधारक महात्मा ज्योतिबा फुले को उनकी जयंती पर नमन किया है। श्री मोदी ने सामाजिक न्याय एवं दलितों को सशक्त बनाने में उनके महान योगदान को भी याद किया। श्री मोदी ने एक वीडियो क्लिप के माध्यम से महात्मा ज्योतिबा फुले पर अपने विचार भी साझा किए।

 
 
 
 
प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया;
 
“महात्मा फुले की जयंती पर, मैं उन्हें नमन करता हूं और सामाजिक न्याय एवं दलितों को सशक्त बनाने में उनके महान योगदान को याद करता हूं। उनके विचार लाखों लोगों को आशा और शक्ति देते हैं।”
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS