ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
एनएचआईडीसीएल और एनआईटी सिलचर के बीच एमओयू हुआ
By Deshwani | Publish Date: 27/10/2022 11:13:13 PM
एनएचआईडीसीएल और एनआईटी सिलचर के बीच एमओयू हुआ

दिल्ली सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय के तहत आने वाले एक सीपीएसई राष्ट्रीय राजमार्ग एवं अवसंरचना विकास निगम लिमिटेड (एनएचआईडीसीएल) ने मुश्किल वातावरण में राजमार्गों के निर्माण में आने वाली चुनौतियों के व्यावहारिक समाधान खोजने के लिए 26 अक्टूबर, 2022 को एनआईटी सिलचर के साथ एक एमओयू पर हस्ताक्षर किए। इस एमओयू पर एनआईटी सिलचर के निदेशक प्रो. शिवाजी बंद्योपाध्याय और एनएचआईडीसीएल के प्रबंध निदेशक श्री चंचल कुमार ने हस्ताक्षर किए।

 
 
 
 
 
एनएचआईडीसीएल ने वर्तमान वर्ष 2022-23 में सीएसआईआर-सीआरआरआई, आईआईटी रुड़की, आईआईटी कानपुर, आईआईटी पटना, एनआईटी श्रीनगर, एनआईटी अगरतला और एनएसडीसी जैसे प्रतिष्ठित संस्थानों के साथ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए हैं। इससे पहले एनएचआईडीसीएल ने आईआईटी बॉम्बे और आईआईटी गुवाहाटी के साथ एमओयू किया था। फिलहाल ऐसे ही एमओयू के लिए एनएचआईडीसीएल की अन्य आईआईटी, एनआईटी के साथ बातचीत चल रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS