ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर : मिथिलांचल को मिला तोहफा, जयनगर से भागलपुर तक जायगी स्पेशल ट्रेनमहिन्द्र फर्स्ट च्वाइस के मालिक मोतिहारी के पीपराकोठी में अपने ही स्कॉर्पियो में गोली लगने से घायल मिले, हुई मौतइसबार मोतिहारी की पुलिस रही मुस्तैद तो लूट नहीं सके सवा लाख रुपए, आर्म्स के साथ दबोचे गए तीनइंटरसिटी और लोकल ट्रेन का संचालन नहीं होने से यात्रियों को हो रही काफी परेशानी, रामगढ़वा में भाजपा सांसद का पुतला दहन कर स्थानीय ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शनकेंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह ने कर्नाटक के बेंगलुरु में तीन अलग-अलग प्रकल्पों का लोकार्पण कियाभारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में दिग्गज अभिनेता और निर्देशक बिस्वजीत चटर्जी को 51वें भारतीय व्यक्तित्व पुरस्कार से किया गया सम्मानितभारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रक्सौल के दो केन्द्रों पर कोविड वैक्सीनेशन अभियान हुआ प्रारंभरक्सौल: सिमुलतला विद्यालय में ईशान ने मारी बाजी
राष्ट्रीय
जैश-ए-मुहम्मद के दो संदिग्ध आतंकियों को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 17/11/2020 2:22:16 PM
जैश-ए-मुहम्मद के दो संदिग्ध आतंकियों को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दिल्ली में बड़ी आतंकी साजिश को नाकाम कर दिया है। सेल ने जैश-ए-मुहम्मद के दो संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया है। इन आतंकियों को सेल ने सोमवार की रात दिल्ली के सराय काले खां इलाके से गिरफ्तार किया। पुलिस ने इन्हें दबोचने के लिए जाल बिछाया था। स्पेशल सेल की पुलिस को जो सूचना मिली थी, उसके तहत सराय काले खां के मिलेनियम पार्क के पास ट्रैप लगाया गया। इसके चलते पुलिस ने रात 10:15 के आसपास इन संदिग्ध आतंकियों को धर-दबोचा।





जानकारी है कि ये दोनों संदिग्ध आतंकी कश्मीर से हैं. पहले का नाम अब्दुल लतीफ मीर है, जो 22 साल का है और बारामुला से है। वहीं, दूसरा 20 साल का मोहम्मद अशरफ खटाना है, जो कुपवाड़ा से है। स्पेशल सेल ने उनके पास से दो सेमी-ऑटोमेटिक पिस्टल और 10 जिंदा कारतूस बरामद किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS