ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
ड्रग्स केस: रिया-शौविक चक्रवर्ती को बेल या जेल, जमानत याचिका पर आज सुनवाई शुरू
By Deshwani | Publish Date: 29/9/2020 11:36:55 AM
ड्रग्स केस: रिया-शौविक चक्रवर्ती को बेल या जेल, जमानत याचिका पर आज सुनवाई शुरू

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत अर्जी पर  बॉम्बे हाईकोर्ट में आज सुनवाई शुरू हो गई है। रिया 22 दिनों से सलाखों के पीछे हैं। रिया अब तक कई बार बेल की याचिका दाखिल कर चुकी हैं, लेकिन हर बार कोर्ट ने उनकी बेल याचिका खारिज की है।

 
बता दें कि रिया कि जमानत याचिका पर बुद्धवार को सुनवाई होनी थी, लेकिन मुंबई में भारी बरसात के कारण इसे टालना पड़ा। रिया की न्यायिक हिरासत विशेष एनडीपीएस अदालत छह अक्टूबर तक बढ़ा चुकी है। अगर हाई कोर्ट से रिया को आज जमानत नहीं मिली तो उसे कम से कम छह अक्टूबर तक तो मुंबई की भायखला जेल में रहना ही पड़ेगा।
 
वहीं एनसीबी नहीं चाहती कि रिया और शोविक दोनों जेल से बाहर आए। एनसीबी ने तय किया है कि वो रिया की बेल का विरोध करेगी। एनसीबी ने अदालत में कई गंभीर तर्क दिए हैं। एनसीबी का कहना है कि अगर रिया-शोविक जेल से बाहर आएंगे तो जांच प्रभावित होगी। एनसीबी ने रिया को ड्रग्स सिंडिकेट का हिस्सा बताया है। अब देखना होगा कि रिया की बेल की याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट क्या फैसला सुनाती है।
 
मालूम हो, अब तक एनसीबी ड्रग्स मामले में 20 गिरफ्तारियां कर चुकी है। NCB की पूछताछ में सामने आया था कि शोविक ने रिया के कहने पर सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदे थे। वहीं सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत ने भी ड्रग्स केस में रिया पर ठीकरा फोड़ा था।
 
बता दें, रिया चक्रवर्ती सुशांत केस में मुख्य आरोपी हैं। सीबीआई, ईडी की जांच में बेशक रिया किसी मुश्किल में नहीं फंसीं लेकिन एनसीबी ने रिया को शिकंजे में ले लिया। रिया और उनके भाई शोविक के कई ड्रग्स पेड्लर्स संग कनेक्शन भी सामने आए। रिया और शोविक की ड्रग्स चैट भी सामने आई। जिसके बाद से ही दोनों जेल की सलाखों के पीछे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS