ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
ड्रग्स कनेक्शन: दीपिका पादुकोण एनसीबी ऑफिस पहुंचीं; सारा और श्रद्धा से भी आज पूछताछ होगी
By Deshwani | Publish Date: 26/9/2020 10:33:28 AM
ड्रग्स कनेक्शन: दीपिका पादुकोण एनसीबी ऑफिस पहुंचीं; सारा और श्रद्धा से भी आज पूछताछ होगी

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के सिलसिले में सामने आए बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन में आज सबसे बड़ी पेशी हो रही है। दीपिका पादुकोण से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) पूछताछ कर रहा है। बताया जा रहा है कि दीपिका और रणवीर बीती रात ताज होटल में रुके थे। मीडिया से बचने के लिए दीपिका छोटी गाड़ी लेकर होटल से निकलीं। रणवीर दूसरी कार में कुछ दूर तक दीपिका के साथ आए थे। एनसीबी ऑफिस और ताज होटल के बीच सिर्फ 100 मीटर का फासला है। दीपिका के अलावा सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी आज ही पूछताछ की जाएगी।
 
सूत्रों के मुताबिक दीपिका से पहले अकेले में और फिर उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश को सामने बैठाकर भी पूछताछ की जा सकती है। दूसरी तरफ सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को एनसीबी के बैलार्ड एस्टेट स्थित हेड ऑफिस में बुलाया गया है। तीनों एक्ट्रेस से अलग-अलग सवाल किए जा सकते हैं।

तीनों एक्ट्रेस के नाम ड्रग्स केस कैसे आए?
दीपिका पादुकोण : वॉट्सऐप के एक ग्रुप चैट में दीपिका, उनकी मैनेजर करिश्मा और सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा के बीच 28 अक्टूबर 2017 को ड्रग्स को लेकर हुई बातचीत सामने आई है। दीपिका ने 'हैश' और 'वीड' जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते हुए करिश्मा से माल (ड्रग्स) की मांग की थी। सूत्रों के मुताबिक, इस ग्रुप की एडमिन भी दीपिका ही थीं।
 
सारा अली खान : रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि सारा अली खान फिल्म केदारनाथ के समय से सुशांत के करीब थीं और सुशांत की ड्रग्स पार्टी में शामिल हुईं थीं। इसके अलावा सुशांत के पावना स्थित फार्म हाउस में हुई ड्रग्स पार्टी में भी वे शामिल हुईं थीं। वहां के एक नाव वाले ने भी यही बात कही थी। एनसीबी  को भी फार्म हाउस से नशीली चीजें मिली हैं।
 
श्रद्धा कपूर : जया साहा और श्रद्धा के बीच हुए कुछ चैट सामने आए हैं। इसमें श्रद्धा सीबीडी ऑयल की डिमांड कर रही हैं। सूत्रों के मुताबिक ड्रग पैडलर करमजीत ने श्रद्धा को जानने और उनके घर तक कार से ड्रग्स पहुंचाने की बात कबूली है।
 
रकुलप्रीत ने रिया से ड्रग्स चैट की बात कबूली
एनसीबी ने रकुलप्रीत से शुक्रवार को 4 घंटे तक पूछताछ की थी। सूत्रों के मुताबिक रकुल ने रिया चक्रवर्ती से ड्रग्स के बारे में चैट करने की बात कबूल की है। हालांकि, खुद ड्रग्स लेने की बात से इनकार कर दिया। रकुलप्रीत का कहना है कि वे कोई भी मेडिकल टेस्ट करवाने और किसी के भी सामने बैठाकर पूछताछ के लिए तैयार हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS