ब्रेकिंग न्यूज़
नेपाल के बारा जिला में अवैध पिस्टल के साथ एक गिरफ्तारप्रधानमंत्री की चुनावी रैली की तैयारी का जायजा लेने मोतिहारी पहुंचे बिहार चुनाव प्रभारी सह पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीससात माह लंबे इंतजार के बाद खुला भारत-नेपाल बॉर्डररक्सौल: पनटोका कैम्प में पुलिस स्मृति दिवस मनाया गयारक्सौल में रेल पुलिस ने 18 बोतल शराब रेलवे पोखरा के पास से किया बरामदप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा-जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं, के मंत्र का पूरी तरह पालन करना आवश्‍यकरक्सौल: पुरेन्दरा पंचायत के मुखिया ने हथियार से प्रहार कर एक व्यक्ति को गंभीर रुप से किया घायलमोतिहारी सेन्ट्रल बैंक रिजनल कार्यालय में भीषण आग, 4 घंटे के मशक्कत के बाद रात 8 बजे आग पर काबू
मनोरंजन
ड्रग्स मामला: दीपिका से कल एनसीबी पूछताछ करेगी, रकुलप्रीत ने ड्रग्स चैट की बात कबूल की
By Deshwani | Publish Date: 25/9/2020 8:59:35 PM
ड्रग्स मामला: दीपिका से कल एनसीबी पूछताछ करेगी, रकुलप्रीत ने ड्रग्स चैट की बात कबूल की

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स की जांच कर रहा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ की। दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई। एनसीबी ने करिश्मा को कल भी बुलाया है। कहा जा रहा है कि दीपिका के सामने बैठाकर सवाल-जवाब किए जाएंगे।
 
सूत्रों के मुताबिक, रकुलप्रीत ने रिया से ड्रग्स के बारे में चैट करने की बात कबूली, लेकिन खुद ड्रग्स लेने से इनकार किया। एक्ट्रेस ने कहा कि वे किसी भी मेडिकल टेस्ट के लिए तैयार हैं। कहा कि जो भी ड्रग्स पैडलर्स गिरफ्तार किए गए हैं, उनसे कभी नहीं मिलीं। किसी को भी सामने बैठाकर पूछताछ के लिए तैयार हैं।
 
रकुलप्रीत ने अपना बयान हाथ से लिखा
रकुलप्रीत ने भी रिया की ही तरह अपना बयान अपने हाथ से लिखा है। इस बीच एनसीबी ने कहा है कि रिया ही सुशांत के लिए अपने भाई शोविक से ड्रग्स का प्रबंध करवाती थी। एनसीबी ने आज करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर क्षितिज रवि प्रसाद के घर छापा भी मारा। उनके घर से गांजा बरामद हुआ है, हालांकि इसकी मात्रा काफी कम है। प्रसाद से भी पूछताछ चल रही है।
 
दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से कल पूछताछ होगी
दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से कल ही पूछताछ होगी। एनसीबी ने कहा है कि तीनों को वक्त नहीं दिया जाएगा। तीनों पर ड्रग्स लेने के आरोप हैं। बताया जा रहा है कि ड्रग्स केस में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में कई एक्ट्रेस के नाम लिए हैं।
 
दीपिका से पूछताछ के दौरान रणवीर के मौजूद रहने पर एनसीबी ने कहा
एनसीबी ने कहा, 'हम किसी को भी पूछताछ के समय संदिग्ध / आरोपी के साथ रहने की अनुमति नहीं देते हैं। यदि आवश्यक हो तो चिकित्सा सहायता प्रदान की जा सकती है। ऑफिस के बाहर तक कोई उनके साथ आ सकता है। कुछ पूछताछ में उनका नाम आया है। इसी वजह से उन्हें बुलाया गया है।'
 
गुरुवार को यह खबर आई थी कि दीपिका के पति रणवीर ने एनसीबी से अपील की है कि पूछताछ के दौरान वे दीपिका के साथ रहना चाहते हैं। रणवीर ने कहा है कि दीपिका को कभी-कभी घबराहट होती है। इसलिए पूछताछ के वक्त उनके साथ रहने की परमिशन दी जाए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS