ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
ड्रग्स मामला: दीपिका से कल एनसीबी पूछताछ करेगी, रकुलप्रीत ने ड्रग्स चैट की बात कबूल की
By Deshwani | Publish Date: 25/9/2020 8:59:35 PM
ड्रग्स मामला: दीपिका से कल एनसीबी पूछताछ करेगी, रकुलप्रीत ने ड्रग्स चैट की बात कबूल की

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स की जांच कर रहा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ की। दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई। एनसीबी ने करिश्मा को कल भी बुलाया है। कहा जा रहा है कि दीपिका के सामने बैठाकर सवाल-जवाब किए जाएंगे।
 
सूत्रों के मुताबिक, रकुलप्रीत ने रिया से ड्रग्स के बारे में चैट करने की बात कबूली, लेकिन खुद ड्रग्स लेने से इनकार किया। एक्ट्रेस ने कहा कि वे किसी भी मेडिकल टेस्ट के लिए तैयार हैं। कहा कि जो भी ड्रग्स पैडलर्स गिरफ्तार किए गए हैं, उनसे कभी नहीं मिलीं। किसी को भी सामने बैठाकर पूछताछ के लिए तैयार हैं।
 
रकुलप्रीत ने अपना बयान हाथ से लिखा
रकुलप्रीत ने भी रिया की ही तरह अपना बयान अपने हाथ से लिखा है। इस बीच एनसीबी ने कहा है कि रिया ही सुशांत के लिए अपने भाई शोविक से ड्रग्स का प्रबंध करवाती थी। एनसीबी ने आज करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर क्षितिज रवि प्रसाद के घर छापा भी मारा। उनके घर से गांजा बरामद हुआ है, हालांकि इसकी मात्रा काफी कम है। प्रसाद से भी पूछताछ चल रही है।
 
दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से कल पूछताछ होगी
दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से कल ही पूछताछ होगी। एनसीबी ने कहा है कि तीनों को वक्त नहीं दिया जाएगा। तीनों पर ड्रग्स लेने के आरोप हैं। बताया जा रहा है कि ड्रग्स केस में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में कई एक्ट्रेस के नाम लिए हैं।
 
दीपिका से पूछताछ के दौरान रणवीर के मौजूद रहने पर एनसीबी ने कहा
एनसीबी ने कहा, 'हम किसी को भी पूछताछ के समय संदिग्ध / आरोपी के साथ रहने की अनुमति नहीं देते हैं। यदि आवश्यक हो तो चिकित्सा सहायता प्रदान की जा सकती है। ऑफिस के बाहर तक कोई उनके साथ आ सकता है। कुछ पूछताछ में उनका नाम आया है। इसी वजह से उन्हें बुलाया गया है।'
 
गुरुवार को यह खबर आई थी कि दीपिका के पति रणवीर ने एनसीबी से अपील की है कि पूछताछ के दौरान वे दीपिका के साथ रहना चाहते हैं। रणवीर ने कहा है कि दीपिका को कभी-कभी घबराहट होती है। इसलिए पूछताछ के वक्त उनके साथ रहने की परमिशन दी जाए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS