ब्रेकिंग न्यूज़
रक्सौल में भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ ने कहा- का हाल चाल बा, कोरोनाकाल में अपन ध्यान रखेकेबा, बिहार मे एनडीए के सरकार बनावे के बापूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह ने SPG के DIG एवं स्थानीय एनडीए नेताओं के साथ प्रधानमंत्री मोदी जी की सभा स्थल का किया निरीक्षणलोजपा की सरकार बनी तो सात निश्चय योजना की होगी जांच: चिराग पासवानपश्चिम चंपारण: जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव श्री प्रभुनाथ तिवारी हुए भाजपा में शामिलमोतिहारी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की निर्धारित चुनावी रैली को लेकर तैयारी अपने अंतिम चरण मेंसमस्तीपुर : सरायरंजन में चुनाव प्रचार के दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल बाल बचे प्रत्याशी व समर्थकमेगा स्किल डेवलपमेंट सिस्टम अंतर्गत युवाओं को मिलेगा रोजगार: मुख्यमंत्री नीतीश कुमारपश्चिम चंपारण: राहुल गाँधी ने चम्पारण व बिहार की जनता से नोटबन्दी व लॉक डाउन का मंजर याद दिलाया
राष्ट्रीय
जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मिनी सचिवालय पर आतंकी हमला, सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरा, सर्च आॅपरेशन जारी
By Deshwani | Publish Date: 25/9/2020 9:14:25 AM
जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मिनी सचिवालय पर आतंकी हमला, सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरा, सर्च आॅपरेशन जारी

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में आतंकियों की कायराना हरकत जारी है। शोपियां में स्थित मिनी सचिवालय पर आज सुबह आतंकी हमला हुआ है। आतंकियों ने मिनी सचिवालय के मुख्य गेट पर सीआरपीएफ जवानों को निशाना बनाकर ताबड़तोड़ फायरिंग की। जवाब में भारतीय जवानों ने भी तुरंत जवाबी कार्रवाई की। हालांकि अब तक हमले में किसी तरह के नुकसान की खबर नहीं है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी की है। फिलहाल गोलीबारी की वजह से इलाके में दहशत फैली हुई है।
 
कश्मीर से हर दिन सीमापार से सीजफायर उल्लंघन या आतंकी हमले की खबरें आ रही हैं।  इस बीच भारत ने सीआईसीए की डिजिटल बैठक में कश्मीर का मुद्दा उठाने को लेकर गुरुवार को पाकिस्तान को आड़े हाथों लेते हुए इस्लामाबाद को सीमापार आतंकवाद को ‘प्रत्यक्ष और परोक्ष’ समर्थन देना बंद करने का सुझाव दिया। इस मुद्दे पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए विदेश मंत्रालय ने कहा कि पाकिस्तान ने एक और मंच का दुरूपयोग भारत के बारे में अपने गलत विचारों को व्यक्त करने के लिए किया।
 
इससे पहले जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में गुरुवार शाम हमलावरों ने एडवोकेट बाबर कादरी पर जानलेवा हमला किया, जिसमें उनकी मौत हो गई। हमले के तुरंत बाद बाबर कादरी को अस्पताल ले जाया जा रहा था। इसी दौरान उनकी मौत हो गई। बाबर कादरी जम्मू-कश्मीर ही नहीं देश भर में जाना पहचाना नाम थे। उन्हें टीवी डिबेट में अक्सर देखा जाता था। गोली लगने के तुरंत बाद उन्हें अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया। 

आतंकी हमले में सीआरपीएफ जवान शहीद
बडगाम में आतंकवादियों के हमले में घायल केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान शहीद हो गया। गुरुवार को मोटरसाइकिल सवार आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के जवान पर नजदीक से गोली चला दी थी, जिसमें जवान घायल हो गया था। उसे श्रीनगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी मौत हो गई। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS