ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मिनी सचिवालय पर आतंकी हमला, सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरा, सर्च आॅपरेशन जारी
By Deshwani | Publish Date: 25/9/2020 9:14:25 AM
जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मिनी सचिवालय पर आतंकी हमला, सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरा, सर्च आॅपरेशन जारी

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में आतंकियों की कायराना हरकत जारी है। शोपियां में स्थित मिनी सचिवालय पर आज सुबह आतंकी हमला हुआ है। आतंकियों ने मिनी सचिवालय के मुख्य गेट पर सीआरपीएफ जवानों को निशाना बनाकर ताबड़तोड़ फायरिंग की। जवाब में भारतीय जवानों ने भी तुरंत जवाबी कार्रवाई की। हालांकि अब तक हमले में किसी तरह के नुकसान की खबर नहीं है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी की है। फिलहाल गोलीबारी की वजह से इलाके में दहशत फैली हुई है।
 
कश्मीर से हर दिन सीमापार से सीजफायर उल्लंघन या आतंकी हमले की खबरें आ रही हैं।  इस बीच भारत ने सीआईसीए की डिजिटल बैठक में कश्मीर का मुद्दा उठाने को लेकर गुरुवार को पाकिस्तान को आड़े हाथों लेते हुए इस्लामाबाद को सीमापार आतंकवाद को ‘प्रत्यक्ष और परोक्ष’ समर्थन देना बंद करने का सुझाव दिया। इस मुद्दे पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए विदेश मंत्रालय ने कहा कि पाकिस्तान ने एक और मंच का दुरूपयोग भारत के बारे में अपने गलत विचारों को व्यक्त करने के लिए किया।
 
इससे पहले जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में गुरुवार शाम हमलावरों ने एडवोकेट बाबर कादरी पर जानलेवा हमला किया, जिसमें उनकी मौत हो गई। हमले के तुरंत बाद बाबर कादरी को अस्पताल ले जाया जा रहा था। इसी दौरान उनकी मौत हो गई। बाबर कादरी जम्मू-कश्मीर ही नहीं देश भर में जाना पहचाना नाम थे। उन्हें टीवी डिबेट में अक्सर देखा जाता था। गोली लगने के तुरंत बाद उन्हें अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया। 

आतंकी हमले में सीआरपीएफ जवान शहीद
बडगाम में आतंकवादियों के हमले में घायल केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान शहीद हो गया। गुरुवार को मोटरसाइकिल सवार आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के जवान पर नजदीक से गोली चला दी थी, जिसमें जवान घायल हो गया था। उसे श्रीनगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी मौत हो गई। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS