ब्रेकिंग न्यूज़
रक्सौल में भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ ने कहा- का हाल चाल बा, कोरोनाकाल में अपन ध्यान रखेकेबा, बिहार मे एनडीए के सरकार बनावे के बापूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह ने SPG के DIG एवं स्थानीय एनडीए नेताओं के साथ प्रधानमंत्री मोदी जी की सभा स्थल का किया निरीक्षणलोजपा की सरकार बनी तो सात निश्चय योजना की होगी जांच: चिराग पासवानपश्चिम चंपारण: जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव श्री प्रभुनाथ तिवारी हुए भाजपा में शामिलमोतिहारी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की निर्धारित चुनावी रैली को लेकर तैयारी अपने अंतिम चरण मेंसमस्तीपुर : सरायरंजन में चुनाव प्रचार के दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल बाल बचे प्रत्याशी व समर्थकमेगा स्किल डेवलपमेंट सिस्टम अंतर्गत युवाओं को मिलेगा रोजगार: मुख्यमंत्री नीतीश कुमारपश्चिम चंपारण: राहुल गाँधी ने चम्पारण व बिहार की जनता से नोटबन्दी व लॉक डाउन का मंजर याद दिलाया
राष्ट्रीय
IIT खड़गपुर के वार्षिक वैश्विक व्यापार मॉडल Empresario 2021 का शुभारम्भ
By Deshwani | Publish Date: 24/9/2020 10:04:00 PM
IIT खड़गपुर के वार्षिक वैश्विक व्यापार मॉडल Empresario 2021 का शुभारम्भ

आई‍.आई.टी. खडगपुर के उद्यमिता प्रकोष्ठ एवं भारत के प्रतिष्ठित बिजनेस मॉडल प्रतियोगिता ग्लोबल (बीएससीजी) के संयुक्त तत्वाधान में इस वर्ष Empresario 2021 प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। इस प्रतियोगिता में सम्मिलित सभी प्रतिभागियों द्वारा प्राप्त प्रविष्टियों में से सभी श्रेणी की सर्वश्रेष्ठ प्रविष्टियां सीधे इस प्रतियोगिता (बीएससीजी 2021) के क्वार्टर फाईनल के लिए चयनित होगी। इस प्रतियोगिता की समस्त जानकारी प्राप्त करने के लिए www.ecell-iitkgp.org/empresario पर विजिट करें।


शॉर्टलिस्त की गई प्रविष्टियों को मेंटरशिप के लिहाज से काफी मदद मिलती है और विजेताओं को भारत के सबसे बड़े और जाने माने वीसी और निवेशकों के सामने आपने विचारों को पेश करने का अवसर प्राप्त होता है। इस प्रतियोगिता (ऐम्प्रेसारियो 2021) के प्रतिभागियों को टीआईई, एनईएन (National Entrepreneurship Network) आदि स्टार्ट एप सर्विसेज जैसे कानूनी सलाह, कराधान, वित्तीय, तकनीकी पहलू पर सलाह और मदद मिलती है एवं एक स्टार्ट अप, को-वर्किंग स्पेस, एच.आर. की आवश्यकता, उष्मायान के अवसर, आदि प्रदान करने के लिए अवसर उपलब्ध कराये जाते हैं। प्रत्येक प्रविष्टि को भारतीय मूल्य 25 लाख और इनक्यूबेशन मनी भारतीय मूल्य के अनुसार 2.5 करोड़ तक के पुरस्कार जीतने का समान अवसर मिलेगा।

उद्यमिता प्रकोष्ठ, आई.आई.टी. खड़गपुर (प. बंगाल) का एक छात्र संगठन है जिसकी स्थापना भारत के महाविद्यालयी छात्रों के बीच उद्यमशीलता की भावना विकसित करने के उद्देश्य से की गई है। हम हमारे इस उद्देश्य को प्राप्त करने वालों में भारत सफलतम संस्थाओं में से एक है, वर्तमान में 60 से अधिक स्टार्ट-अप पिछले 10 वर्षों में अपने उद्देश्यों में सफलता प्राप्त करने के लिए हमारे प्रकोष्ठ से जुड़े हैं।

इस प्रतियोगिता के प्रथम राउण्ड में हम प्रतिभागियों को एक प्रश्नावली भरने के लिए कहेंगे जो कि उनके बिजनेस आईडिया के बारे में होगी उसे पूर्ण कर उन्हें सबमित करना होगा। यह प्रश्नावली हमारी वेबसाइट www.ecell-iitkgp.org/empresario पर देखी जा सकती है। यदी प्रतिभागी अभी अपना पंजीकरण इस प्रतियोगिता के लिए करवाते हैं तो वे अर्ली बर्ड विशेषाधिकार का लाभ भी प्राप्त कर सकेंगे जिसके तहत वे एक माह तक अपनी विस्तारित सलाह दे सकेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS