ब्रेकिंग न्यूज़
कोटवा व रामगढ़वा थानाध्यक्ष हुए लाइन हाजिर, आरोपों की हो रही जांचकोटवा व रामगढ़वा थानाध्यक्ष हुए लाइन हाजिर, आरोपों की हो रही जांच"लॉक डाउन" में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन, थानाध्यक्ष अनभिज्ञमोतिहारी पुलिस ने 50 हजार के इनामी राजतिलक के साथ पूर्व मुखिया व पुत्र सहित पांच को किया गिरफ्तारकोरोना प्रकोप: पूर्वी चंपारण के डीएम ने रक्सौल के शहरी क्षेत्रों में बाइक और चारपहिया वाहनों के परिचालन पर 16 अगस्त तक लगाई पूर्ण पाबंदीबदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर घर में की हवाई फायरिंग, बाइक सहित चार कारतूस जब्तमोतिहारी के रघुनाथपुर पुलिस ने तीन फराय अभियुक्तों के घर पर इश्तेहार सटवायामोतिहारी में 8 संदिग्ध युवक गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- झपटमार गिरोह के हैं सदस्य
राष्ट्रीय
अमिताभ बच्चन व अभिषेक भी हुए कोविड-19 पोजिटिव, अस्पताल में भर्ती, शुभचिंतक कर रहें स्वस्थ्य होने की प्रार्थना
By Deshwani | Publish Date: 12/7/2020 12:42:10 AM
अमिताभ बच्चन व अभिषेक भी हुए कोविड-19 पोजिटिव, अस्पताल में भर्ती, शुभचिंतक कर रहें स्वस्थ्य होने की प्रार्थना

मुम्बई। सदी के महानायक अभिताभ बच्चन कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने शनिवार देर रात करीब 10 बजकर 52 मिनट पर सोशल मीडिया पर जानकारी दी है। बाद में उनके बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन ने भी अपने संक्रमण की जानकारी दी। बॉलीवुड अमिताभ बच्चन ने लिखा है कि उन्होंने कोविड-19 टेस्ट करवाया और उसका रिजल्ट पोजिटिव आया है। उनके परिवार व स्टाफ का भी सेंपल जांच के लिए भेजा गया है। जांच के परिणाम का इंतजार है। उन्होंने पिछले 10 दिनों में उनके संपर्क में आए लोगों से कोविड-19 की जांच करवाने की अपील की है।



महानायक श्री बच्चन के सोशल मीडिया पर उनके संक्रमण की जानकारी देने के बाद उनके शुभचिंतकों ने ईश्वर से उनके शीध्र स्वस्थ्य होने की दुआएं की हैं। यह जानकारी साझा होने के थोड़ी देर बाद ही करीब 11 बजे रात को भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता पूर्व केन्द्रीय मंत्री सैयद सहनवाज हुसैन ने भी अभिनेता श्री बच्चन के शीध्र स्वस्थ्य होने की कामना की है। आज रात 11 बजे तक 35 हजार से अधिक लोगों ने सोशल मीडिया के उनके पेज पर लोगों ने प्रतिक्रिया दी है। यह आकड़ा उनके ट्वीट के करीब आधे घंटे बाद की है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS