ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
राष्ट्रीय
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की आतंकवाद को अपनी कार्य नीति का हिस्सा बना लिया पाकिस्तान
By Deshwani | Publish Date: 7/12/2019 5:12:20 PM
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की आतंकवाद को अपनी कार्य नीति का हिस्सा बना लिया पाकिस्तान

नई दिल्ली रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि आतंकवाद को पाकिस्‍तान सरकार ने अपनी कार्यनीति का हिस्‍सा बना लिया है। आज देहरादून में भारतीय सैन्‍य अकादमी के पासिंग आउट परेड में उन्‍होंने कहा कि पाकिस्‍तान ने चार युद्ध लड़े हैं और चारों में उसे मुंहकी खानी पड़ी है। इसके बावजूद, पाकिस्‍तान के रवैए में कोई बदलाव नहीं है जिसके कारण ही भारत को आतंकवाद का सामना करना पड़ रहा है। 

 
 
संवाददाता ने खबर दी है कि आज पासिंग आउट परेड के साथ ही तीन सौ छह कैडेट भारतीय सेना का हिस्‍सा बन गए हैं। इसके अलावा, संस्‍थान से उत्‍तीर्ण हुए 10 मित्र देशों के 71 युवा सैन्‍य अधिकारी भी अपने-अपने देशों के सैन्‍य अधिकारी बन गए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS