ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
राष्ट्रीय
एनकाउंटर पर मायावती बोलीं- हैदराबाद पुलिस से सीख ले दिल्ली-यूपी की पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 6/12/2019 12:18:16 PM
एनकाउंटर पर मायावती बोलीं- हैदराबाद पुलिस से सीख ले दिल्ली-यूपी की पुलिस

लखनऊ। हैदराबाद में दिशा के आरोपियों को पुलिस एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया है। शुक्रवार सुबह हुए इस एनकाउंटर के बाद राजनीतिक प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं, कई लोग इस मामले की जांच की अपील कर रहे हैं तो वहीं बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने यूपी और दिल्ली पुलिस को इससे सीख लेने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ लगातार अपराध बढ़ रहे हैं। महिलाओं पर प्रति दिन अत्याचार हो रहे हैं लेकिन राज्य सरकार सो रही है।

 
बसपा प्रमुख ने कहा कि दुर्भाग्य से दिल्ली और उत्तर प्रदेश के अपराधियों को राज्य के मेहमानों की तरह माना जाता है। यूपी में तो जंगलराज है। इन दोनों प्रदेशों के पुलिस और सरकारों को आज की घटना से प्रेरणा लेने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि इस तरह के आरोपितों के साथ पुलिस का ऐसा ही बर्ताव होना चाहिए। इससे दरिंदों को सबक मिलेगा।
 
शुक्रवार सुबह पुलिस चारों आरोपितों को सीन रीक्रिएट करने घटनास्थल ले गई थी, जहां उन्होंने भागने की कोशिश की। इसके बाद पुलिस ने मुठभेड़ में चारों आरोपितों को मार दिया। हैदराबाद में बीते 27 और 28 नवम्बर की दरम्यानी रात एक महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप और हत्या की वारदात हुई थी। वारदात में पुलिस ने चारों आरोपितों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया था। आरोपितों की पहचान मोहम्मद आरिफ (26), जोल्लू शिवा (20), जोल्लू नवीन (20) और चिंतकुंटा चेन्नाकेशवुलू के तौर पर हुई थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS