ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा नेता रवि किशन ने शाहीनबाग़ के विरोध को बताया विपक्ष की साजिश, कहा - 500 रुपये लेकर महिलाएं कर रहीं प्रदर्शनपरीक्षा में अच्‍छे अंक ही सबकुछ नहीं - मोदी, परीक्षा पे चर्चा-2020 कार्यक्रम में देश भर के दो हजार से अधिक विद्यार्थी ले रहे भागजम्‍मू कश्‍मीर के शोपियां जिले में 3 आतंकवादी ढेर, सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ जारीतहकीकात बाद दें किराया, मोतिहारी के अंबिकानगर लॉज से पटना से अपहृत छात्र मुक्त, प्रिंस पाण्डेय समेत 5 गिरफ्तारमोतिहारी की सांस्कृतिक भूमि को उर्वरा बनानेवाले पूर्व वीसी डॉ वीरेन्द्रनाथ पाण्डेय का पटना में निधनकेन्द्र सरकार के गृह राज्यंत्री, बिहार के भाजपा अध्यक्ष व विधायक साथ रक्सौल में 47 वी बटालियन आउट पोस्ट का जायजा लियाबेतिया में नाजायज संबंध के विरोध पर पति ने पत्नी को दिया तलाकमोतिहारी के सुगौली में परिज सुबह जगे तो देखा पति व गर्भवती पत्नी की गला रेत कर हत्या, फौरेंसिक टीम पहुंची, खून से सना चाकू बरामद, एसआईटी गठित
राष्ट्रीय
जम्मू कश्मीर में गांव वापसी कार्यक्रम के दौरान पुलिस और नागरिक प्रशासन की सेवाएं सराहनीय रही: गिरिश चंद्र मुर्मू
By Deshwani | Publish Date: 5/12/2019 7:58:35 PM
जम्मू कश्मीर में गांव वापसी कार्यक्रम के दौरान पुलिस और नागरिक प्रशासन की सेवाएं सराहनीय रही: गिरिश चंद्र मुर्मू

नई दिल्ली जम्‍मू-कश्‍मीर के उपराज्‍यपाल गिरिश चन्‍द्र मुर्मू ने कहा है कि पुलिस और नागरिक प्रशासन के बीच समन्‍वय और तालमेल केन्‍द्र शासित प्रदेश के विकास के लिए बहुत जरूरी है। उन्‍होंने कहा कि जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस ने शांतिपूर्ण माहौल सुनिश्चित करने के लिए सभी चुनौतियों का दृढ़तापूर्वक सामना किया है।

 
 
उपराज्‍यपाल ने कहा कि गांव वापसी कार्यक्रम के दौरान पुलिस और नागरिक प्रशासन की सेंवाए सराहनीय रही हैं। इस कार्यक्रम का उद्देश्‍य लोगों को उनके घर पर ही सुशासन की सुविधा उपलब्‍ध कराना है। श्री मुर्मू ने कहा कि पंचायतों और खंड विकास परिषदों के चुनाव को सुचारू रूप से संपन्‍न कराने में पुलिस और अर्द्धसैनिक बलों की बड़ी भूमिका रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS