ब्रेकिंग न्यूज़
उड़ीसा में महिलाओं और बच्चों से संबंधित मामलों की सुनवाई के लिए बनाए जाएंगे 45 नई फास्ट ट्रैक अदालतेंअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादववेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादवबेतिया में यौन शोषण के उपरान्त शादी के दवाब पर अरमान ने रोबिना को जलायारक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की आतंकवाद को अपनी कार्य नीति का हिस्सा बना लिया पाकिस्तानसरकार अर्थव्‍यवस्‍था को फिर से पटरी पर लाने के लिए और उपाय कर रही: निर्मला सीतारमन्कुशीनगर में बुद्ध महापरिनिर्वाण मंदिर के समीप नया गेट बनवाने पर कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
राष्ट्रीय
तेलंगाना की राज्यपाल ने महिला पशु चिकित्सक के हत्यारों को शीघ्र सजा दिलवाने का आश्वासन दिया
By Deshwani | Publish Date: 1/12/2019 2:10:21 PM
तेलंगाना की राज्यपाल ने महिला पशु चिकित्सक के हत्यारों को शीघ्र सजा दिलवाने का आश्वासन दिया

हैदराबाद। हैदराबाद में महिला डाक्टर के साथ कथित दुषकर्म कर उसे जिंदा जलाने की घटना पर आम आवाम में काभी आक्रोश है।

केन्द्रीय ग‍ृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने हैदराबाद में पीड़ित परिवार से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी। इससे पहले शुक्रवार को केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री श्री रेड्डी ने कहा था कि दोषियों को पकड़कर मृत्यु की सजा दी जानी चाहिए। मामले में लिप्त सभी लोगों का बहिष्कार किया जाना चाहिए।

 

उन्होंने यह भी कहा कि कसी भी वकील को उनका मामला नहीं लड‍़ना चाहिए। तेलांगाना की राज्यपाल तमिलिसाई सौंदरराजन ने भी भरोसा दिलाया है कि वह इस मामले में संवैधानिक व कानूनी तौर पर त्वरित अदालत के गठन के साथ पीड़ित परिवार को शीध्र न्याय दिलाने की हर संभव कोशिश करेंगी। राष्ट्रीय महिला आयोग के सदस्य भी पीड़ित परिवार के घर पहुंचे।

 

उन्होंने महिला चिकत्सक के हत्यारे को कड़ा से कड़ा दंड देने की मांग की है। डा से समूहिक दुष्कर्म व हत्या के मामले में पुलिस ने चार संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। हिरासत में लिए गए लागों में एक ट्रक ड्राइवर और एक क्लीनर भी शामिल है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS