ब्रेकिंग न्यूज़
तहकीकात बाद दें किराया, मोतिहारी के अंबिकानगर लॉज से पटना से अपहृत छात्र मुक्त, प्रिंस पाण्डेय समेत 5 गिरफ्तारमोतिहारी की सांस्कृतिक भूमि को उर्वरा बनानेवाले पूर्व वीसी डॉ वीरेन्द्रनाथ पाण्डेय का पटना में निधनकेन्द्र सरकार के गृह राज्यंत्री, बिहार के भाजपा अध्यक्ष व विधायक साथ रक्सौल में 47 वी बटालियन आउट पोस्ट का जायजा लियाबेतिया में नाजायज संबंध के विरोध पर पति ने पत्नी को दिया तलाकमोतिहारी के सुगौली में परिज सुबह जगे तो देखा पति व गर्भवती पत्नी की गला रेत कर हत्या, फौरेंसिक टीम पहुंची, खून से सना चाकू बरामद, एसआईटी गठितबेगूसराय में तेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में आने से एक ही मोहल्ले के तीन लोगों की मौतपटना में बाइक सवार दो अपराधियों ने डेयरी एजेंट की कनपटी पर पिस्टल सटाकर लूटे 2.50 लाख रुपएजे.एन.यू हिंसा मामले में गृह मंत्रालय ने मांगी रिपोर्ट
राष्ट्रीय
तेलंगाना की राज्यपाल ने महिला पशु चिकित्सक के हत्यारों को शीघ्र सजा दिलवाने का आश्वासन दिया
By Deshwani | Publish Date: 1/12/2019 2:10:21 PM
तेलंगाना की राज्यपाल ने महिला पशु चिकित्सक के हत्यारों को शीघ्र सजा दिलवाने का आश्वासन दिया

हैदराबाद। हैदराबाद में महिला डाक्टर के साथ कथित दुषकर्म कर उसे जिंदा जलाने की घटना पर आम आवाम में काभी आक्रोश है।

केन्द्रीय ग‍ृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने हैदराबाद में पीड़ित परिवार से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी। इससे पहले शुक्रवार को केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री श्री रेड्डी ने कहा था कि दोषियों को पकड़कर मृत्यु की सजा दी जानी चाहिए। मामले में लिप्त सभी लोगों का बहिष्कार किया जाना चाहिए।

 

उन्होंने यह भी कहा कि कसी भी वकील को उनका मामला नहीं लड‍़ना चाहिए। तेलांगाना की राज्यपाल तमिलिसाई सौंदरराजन ने भी भरोसा दिलाया है कि वह इस मामले में संवैधानिक व कानूनी तौर पर त्वरित अदालत के गठन के साथ पीड़ित परिवार को शीध्र न्याय दिलाने की हर संभव कोशिश करेंगी। राष्ट्रीय महिला आयोग के सदस्य भी पीड़ित परिवार के घर पहुंचे।

 

उन्होंने महिला चिकत्सक के हत्यारे को कड़ा से कड़ा दंड देने की मांग की है। डा से समूहिक दुष्कर्म व हत्या के मामले में पुलिस ने चार संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। हिरासत में लिए गए लागों में एक ट्रक ड्राइवर और एक क्लीनर भी शामिल है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS