ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
डीके शिवकुमार को सुप्रीम कोर्ट से राहत, जमानत को चुनौती देने वाली अर्जी खारिज
By Deshwani | Publish Date: 15/11/2019 2:03:28 PM
डीके शिवकुमार को सुप्रीम कोर्ट से राहत, जमानत को चुनौती देने वाली अर्जी खारिज

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डीके शिवकुमार को राहत मिली है। सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली हाईकोर्ट से मिली जमानत को रद्द करने की ईडी की अपील को खारिज कर दिया है। कोर्ट ने ईडी की खिंचाई करते हुए कहा कि आपको देश के नागरिकों के साथ इस तरह से पेश नहीं आना चाहिए।

 
सुनवाई के दौरान कोर्ट ने ईडी को इस बात के लिए फटकार लगाई कि उन्होंने याचिका दायर करने में कट एंड पेस्ट का काम किया है। दरअसल, याचिका में डीके शिवकुमार को देश का पूर्व गृह मंत्री बताया गया था। जो शायद पी. चिदंरबम की याचिका से संबंधित था। ईडी ने कहा था कि हाईकोर्ट ने डीके शिवकुमार को जमानत देकर गलत किया है। ईडी ने कहा था कि हाईकोर्ट ने अपराध की गंभीरता को नहीं समझा।
 
पिछले 23 अक्टूबर को दिल्ली हाईकोर्ट ने 25 लाख रुपये के मुचलके पर जमानत दी थी। कोर्ट ने डीके शिवकुमार को जांच में सहयोग करने का निर्देश दिया था। कोर्ट ने डीके शिवकुमार को निर्देश दिया था कि वो सबूतों से छेड़छाड़ नहीं करेंगे। वे ट्रायल कोर्ट की अनुमति के बिना देश से बाहर नहीं जाएंगे। ईडी ने डीके शिवकुमार को 3 सितम्बर को गिरफ्तार किया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS