ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
IND vs BAN: मयंक अग्रवाल ने ठोका टेस्ट करियर का तीसरा शतक, भारत 240 रन के पार
By Deshwani | Publish Date: 15/11/2019 1:35:31 PM
IND vs BAN: मयंक अग्रवाल ने ठोका टेस्ट करियर का तीसरा शतक, भारत 240 रन के पार

इंदौर। भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जा रहा है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश की टीम 150 रन पर ढेर हो गई। भारत ने इसके जवाब में अपनी पहली पारी में 3 विकेट पर 241 रन बना लिए हैं। मयंक अग्रवाल (122 रन) और अजिंक्य रहाणे (55 रन) क्रीज पर हैं।

 
मयंक अग्रवाल का तीसरा टेस्ट शतक
मयंक अग्रवाल ने अपनी शानदार फॉर्म बरकरार रखते हुए बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में शतक लगाया है। यह मयंक के टेस्ट करियर का तीसरा शतक है। मयंक अग्रवाल ने इस दौरान 183 गेंदों में 15 चौके और 1 छक्का लगाया। मयंक अग्रवाल ने 60वें ओवर की तीसरी गेंद पर दो रन दौड़कर अपना शतक पूरा किया। मयंक अग्रवाल के नाम टेस्ट क्रिकेट में एक दोहरा शतक भी है। मयंक अग्रवाल ने पिछले महीने विशाखापत्तनम में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच में 215 रन की पारी खेली थी। यह उनके करियर का पहला दोहरा शतक था। अग्रवाल ने इस मैच में 371 गेंदों का सामना किया जिनमें 23 चौके और 6 छक्के लगाए।
 
गौरतलब है कि 28 वर्षीय मयंक अग्रवाल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) पर टेस्ट डेब्यू किया था। उस मैच में उन्होंने 76 रन की पारी खेली थी। दूसरी पारी में मयंक अग्रवाल ने 42 रन बनाए थे। इस टेस्ट मैच को भारत ने 137 रनों से जीता था। अपने पहले ही मैच में शानदार प्रदर्शन कर उन्होंने टीम में अपना स्थान पक्का कर लिया। उसके बाद से मयंक अग्रवाल लगातार टेस्ट क्रिकेट में भारत की ओर से ओपनिंग कर रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS