ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी की छतौनी पुलिस ने लकड़ी लदे ट्रक में छुपाकर रखी भारी मात्रा में शराब जब्त की, 6 गिरफ्तार, झखिया में देनी थी डिलेवरीमोतिहारी के कल्याणपुर में पूर्व प्रमुख के पति की रड व चाकू से गोदकर हत्या, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना के छोटे भाई जेपी अस्थाना भी गंभीर घायलसमस्तीपुर: आपसी विवाद में चली गोली से महिला सहित दो जख्मी, गंभीर स्थिति में रेफरअभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर राज्‍यभर में हुआ प्रदर्शनमोतिहारी में एनएच 28 पर जय माता दी बस की चपेट में आए दो लोग, वाटगंज के मेडिकल प्रैक्टिसनर व भतीजे की मौत, बारिश में छतरी लगाकर राजमार्ग जाममोतिहारी के मधुबन में बारात में चली गोली, गोढ़वा के युवक की मौत, आर्म्स के साथ एक गिरफ्तारमोतिहारी के चकिया ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो की मौके पर मौत, तीसरा घायल, लोगों ने रात में ही कर दी सड़क जामसमस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौत
झारखंड
झारखंड का 19वां स्थापना दिवस: प्रधानमंत्री मोदी और राष्ट्रपति कोविंद ने ट्वीट कर प्रदेशवासियों को दी बधाई
By Deshwani | Publish Date: 15/11/2019 12:49:47 PM
झारखंड का 19वां स्थापना दिवस: प्रधानमंत्री मोदी और राष्ट्रपति कोविंद ने ट्वीट कर प्रदेशवासियों को दी बधाई

रांची। झारखंड आज स्थापना दिवस मना रहा है। झारखंड को अस्तित्व में आए 19 साल पूरे हो चुके हैं। इस मौके पर प्रदेश के मुख्यमंत्री रघुवर दास, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट कर प्रदेशवासियों को बधाई दी है।

 
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट कर लिखा स्थापना दिवस के अवसर पर झारखंड की जनता को बधाई और शुभकामनाएं। झारखंड, प्रभूत प्राकृतिक संसाधनों और समृद्ध संस्कृति वाला राज्य है, जिस पर हम सभी को गर्व है। मेरी कामना है कि भगवान बिरसा मुंडा के आर्शीवाद से झारखंड प्रगति की नई ऊंचाइयां प्राप्त करे।
 
प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा झारखंड की जनता को राज्य के स्थापना दिवस की बहुत-बहुत बधाई। मेरी कामना है कि झारखंड प्रगति की नित नई ऊंचाइयों को छुए और भगवान बिरसा मुंडा के समृद्ध, सशक्त और खुशहाल राज्य के सपने को साकार करे।
 
राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने ट्वीट कर कहा कि झारखंड राज्य स्थापना दिवस की हार्दिक बधाई। श्रद्धेय अटल जी ने हमें अलग राज्य की सौगात दी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने झारखंड की हर जरूरतों का ख्याल रखा। आज झारखंड लगातार विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है। आइए पुन: झारखंड के विकास का और संस्कृति-परंपरा की रक्षा का संकल्प लें। इसके साथ ही मुख्यमंत्री दास ने घरती आबा भगवान बिरसा मुंडा की समाधि और प्रतिमा पर श्रद्धा सुमन अर्पित कर उन्हें नमन किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS