ब्रेकिंग न्यूज़
छात्रों और गरीबों के घर में शादी में उपलब्‍ध करायेंगे 25 रुपये किलो प्याज : पप्‍पू यादवप्रेसिडेंसीएल डिबेट में JACP – AISF के उम्‍मीदवार मनीष कुमार ने कहा - जीते तो शिक्षा के साथ सुरक्षा और सम्मान की गारंटी मेरीजम्मू कश्मीर में गांव वापसी कार्यक्रम के दौरान पुलिस और नागरिक प्रशासन की सेवाएं सराहनीय रही: गिरिश चंद्र मुर्मूआज वित्त वर्ष की पांचवी द्वि-मासिक मौद्रिक नीति की घोषणा करेगा रिजर्व बैंकहैदराबाद दुष्कर्म एवं जघन्य हत्या मामले में संसद सदनों से निकली एक आवाज़ दोषियों को कड़ी सजा की मांगआईसीसी टेस्ट बल्लेबाजी रैंकिंग में फिर से प्रथम स्थान पर भारतीय कप्तान विराट कोहलीअमेरिकी प्रतिनिधि सभा ने चीन के उइगर मुसलमानों को यातनाएं दिए जाने के खिलाफ पारित किया एक विधायकझारखंड में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार का आज अंतिम दिन
राष्ट्रीय
भारत और बांग्लादेश के बीच Day-Night टेस्ट मैच देखने पहुंचेंगे शाह, शेख हसीना और ममता भी होंगी मौजूद
By Deshwani | Publish Date: 14/11/2019 4:42:24 PM
भारत और बांग्लादेश के बीच Day-Night टेस्ट मैच देखने पहुंचेंगे शाह, शेख हसीना और ममता भी होंगी मौजूद

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भारत और बांग्लादेश के बीच कोलकाता में 22 नवम्बर को होने वाले पहले दिन-रात्रि टेस्ट मैच देखने पहुंचेंगे। शाह के अलावा बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी इस ऐतिहासिक टेस्ट की गवाह बनेंगी। मैच के दौरान शाम को एक घंटे के कार्यक्रम की भी योजना बनाई गई है जिसमें अभिनव बिंद्रा, मैरी कॉम जैसे खिलाड़ियों को सम्मानित किया जाएगा।

 
क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ बंगाल (सीएबी) के सचिव अविषेक डालमिया ने एक बयान में कहा कि मैच के दौरान अभिनव बिंद्रा, मैरी कॉम जैसे अन्य खिलाड़ियों का स्वागत भी शाम को किया जाएगा। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना भी मैच के दौरान मौजूद होंगी।
 
यह पूछे जाने पर कि क्या विकेटकीपर बल्लेबाज महेन्द्र सिंह धोनी भी इस मौके पर मौजूद होंगे, उन्होंने कहा कि हमने धोनी को आमंत्रित किया है, उनके बारे में कमेंट्री करने के बारे में बातचीत चल रही है, लेकिन ये इसका जवाब प्रसारणकर्ता ही दे पाएंगे। पूरे दिन की योजनाओं के बारे में सचिव ने बताया कि पैरा-ट्रूपर्स मैच शुरू होने से पहले गुलाबी गेंद के साथ उतरेंगे।
 
उन्होंने बताया कि शुरुआती हिस्से में, पैरा-ट्रूपर्स होंगे और वे वास्तव में गुलाबी गेंद के साथ उतरेंगे। यही हमने शुरू में योजना बनाई है। इसके बाद, स्टेडियम की घंटी बजना और राष्ट्रगान होगा। इसके बाद लंच ब्रेक के दौरान हम सौरव गांगुली, सचिन, द्रविड़, लक्ष्मण और कुंबले जैसे क्रिकेटरों के साथ एक चैट-शो की योजना बना रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS