ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के मधुबन में बारात में चली गोली, गोढ़वा के युवक की मौत, आर्म्स के साथ एक गिरफ्तारमोतिहारी के चकिया ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो की मौके पर मौत, तीसरा घायल, लोगों ने रात में ही कर दी सड़क जामसमस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौतअमेरिकी कांग्रेस की हाउस सलेक्ट कमेटी ने 2050 तक शून्य कार्बन उत्सर्जन का रोड़मैप किया जारीगोपालगंज में शिक्षा विभाग के क्लर्क को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली, मौतदेश में 347978 कोविड-19 रोगी हुए स्वस्थ, स्वस्थ होने वालों की दर 59.43 प्रतिशत हुईअनलॉक-2 को लेकर देश में नये दिशा-निर्देश जारीपश्चिम चंपारण: बाढ़ की संभावना के मद्देनजर सभी पदाधिकारी रहें सतर्क- कुंदन कुमार
राष्ट्रीय
भारत और बांग्लादेश के बीच Day-Night टेस्ट मैच देखने पहुंचेंगे शाह, शेख हसीना और ममता भी होंगी मौजूद
By Deshwani | Publish Date: 14/11/2019 4:42:24 PM
भारत और बांग्लादेश के बीच Day-Night टेस्ट मैच देखने पहुंचेंगे शाह, शेख हसीना और ममता भी होंगी मौजूद

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भारत और बांग्लादेश के बीच कोलकाता में 22 नवम्बर को होने वाले पहले दिन-रात्रि टेस्ट मैच देखने पहुंचेंगे। शाह के अलावा बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी इस ऐतिहासिक टेस्ट की गवाह बनेंगी। मैच के दौरान शाम को एक घंटे के कार्यक्रम की भी योजना बनाई गई है जिसमें अभिनव बिंद्रा, मैरी कॉम जैसे खिलाड़ियों को सम्मानित किया जाएगा।

 
क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ बंगाल (सीएबी) के सचिव अविषेक डालमिया ने एक बयान में कहा कि मैच के दौरान अभिनव बिंद्रा, मैरी कॉम जैसे अन्य खिलाड़ियों का स्वागत भी शाम को किया जाएगा। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना भी मैच के दौरान मौजूद होंगी।
 
यह पूछे जाने पर कि क्या विकेटकीपर बल्लेबाज महेन्द्र सिंह धोनी भी इस मौके पर मौजूद होंगे, उन्होंने कहा कि हमने धोनी को आमंत्रित किया है, उनके बारे में कमेंट्री करने के बारे में बातचीत चल रही है, लेकिन ये इसका जवाब प्रसारणकर्ता ही दे पाएंगे। पूरे दिन की योजनाओं के बारे में सचिव ने बताया कि पैरा-ट्रूपर्स मैच शुरू होने से पहले गुलाबी गेंद के साथ उतरेंगे।
 
उन्होंने बताया कि शुरुआती हिस्से में, पैरा-ट्रूपर्स होंगे और वे वास्तव में गुलाबी गेंद के साथ उतरेंगे। यही हमने शुरू में योजना बनाई है। इसके बाद, स्टेडियम की घंटी बजना और राष्ट्रगान होगा। इसके बाद लंच ब्रेक के दौरान हम सौरव गांगुली, सचिन, द्रविड़, लक्ष्मण और कुंबले जैसे क्रिकेटरों के साथ एक चैट-शो की योजना बना रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS