ब्रेकिंग न्यूज़
छात्रों और गरीबों के घर में शादी में उपलब्‍ध करायेंगे 25 रुपये किलो प्याज : पप्‍पू यादवप्रेसिडेंसीएल डिबेट में JACP – AISF के उम्‍मीदवार मनीष कुमार ने कहा - जीते तो शिक्षा के साथ सुरक्षा और सम्मान की गारंटी मेरीजम्मू कश्मीर में गांव वापसी कार्यक्रम के दौरान पुलिस और नागरिक प्रशासन की सेवाएं सराहनीय रही: गिरिश चंद्र मुर्मूआज वित्त वर्ष की पांचवी द्वि-मासिक मौद्रिक नीति की घोषणा करेगा रिजर्व बैंकहैदराबाद दुष्कर्म एवं जघन्य हत्या मामले में संसद सदनों से निकली एक आवाज़ दोषियों को कड़ी सजा की मांगआईसीसी टेस्ट बल्लेबाजी रैंकिंग में फिर से प्रथम स्थान पर भारतीय कप्तान विराट कोहलीअमेरिकी प्रतिनिधि सभा ने चीन के उइगर मुसलमानों को यातनाएं दिए जाने के खिलाफ पारित किया एक विधायकझारखंड में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार का आज अंतिम दिन
राष्ट्रीय
लता मंगेशकर जीवनरक्षक प्रणाली पर, हालत नाजुक लेकिन सुधार
By Deshwani | Publish Date: 13/11/2019 4:34:52 PM
लता मंगेशकर जीवनरक्षक प्रणाली पर, हालत नाजुक लेकिन सुधार

मुंबई। लता मंगेशकर अभी भी जीवनरक्षक प्रणाली पर हैं। उनकी हालत नाजुक बनी हुई है लेकिन सेहत में सुधार भी हो रहा है। अस्पताल के सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी। लता मंगेशकर (90) को सोमवार की सुबह ब्रीच कैंडी अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती करवाया गया था। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। उनका इलाज डॉक्टर पतित समधानी कर रहे हैं।

 
 
बता दें कि लता मंगेशकर को सांस लेने में दिक्कत होने की शिकायत के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक उनकी हालत अब भी नाजुक है, लेकिन धीरे-धीरे उनकी सेहत में सुधार भी हो रहा है। फिर भी उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है। 
 
लता मंगेशकर की रिश्तेदार रचना शाह ने बताया कि लता की हालत ‘स्थिर और ठीक’ है। यह पूछे जाने पर कि लता को कब अस्पताल से छुट्टी मिलेगी, इस पर उन्होंने कहा, ‘कुछ ही दिनों में’। 
 
लता मंगेशकर के अस्पताल में भर्ती होने की खबर जैसे ही सामने आई देश-विदेश में उनके तमाम प्रशंसकों सहित शबाना आजमी, हेमा मालिनी जैसी बॉलीवुड सेलेब्रिटिज भी जल्दी से उनके ठीक होने की दुआ करने लगीं। इस बीच हेमा मालिनी ने ट्विटर पर उनके लिए लिखा कि लता मंगेशकर के लिए दुआएं जो अस्पताल में हैं और जिनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। ईश्वर उन्हें इस कठिन परिस्थिति से उबरने की शक्ति प्रदान करें जिससे वह हमारे बीच बनी रहें। भारत रत्न लता जी के लिए देश दुआएं मांग रहा है, भारत की स्वर कोकिला। शबाना आजमी ने लिखा कि आदाब और हजारों दुआएं कि आप फौरन अच्छी होकर सही सलामत घर आ जाए। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS