ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोज
राष्ट्रीय
सीजेआई की उप्र के मुख्य सचिव और डीजीपी के साथ बैठक खत्म, सुरक्षा इंतजामों पर चर्चा
By Deshwani | Publish Date: 8/11/2019 4:04:45 PM
सीजेआई की उप्र के मुख्य सचिव और डीजीपी के साथ बैठक खत्म, सुरक्षा इंतजामों पर चर्चा

नई दिल्ली। अयोध्या मामले पर फैसले को लेकर हलचल बढ़ गई है। प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई ने उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव आरके तिवारी और पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ओपी सिंह से मुलाकात की। दोनों के बीच करीब एक घंटे बैठक चली। बैठक के दौरान अयोध्या मामले की सुनवाई करने वाली संविधान बेंच के दूसरे सदस्य जज मौजूद थे।

बैठक में जजों ने उत्तर प्रदेश में सुरक्षा इंतजामों की जानकारी ली। जजों ने दोनों अधिकारियों से ये जानना चाहा कि उन्हें कोर्ट से किस तरीके की मदद की उम्मीद है।

चीफ जस्टिस ने दोनों अधिकारियों को अयोध्या मामले पर आने वाले फैसले को लेकर मिलने के लिए बुलाया था। अयोध्या मामले पर 13 से 15 नवम्बर के बीच कभी भी फैसला आ सकता है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS