ब्रेकिंग न्यूज़
इग्नू के दिसंबर 2019 सत्रांत परीक्षा का हॉलटिकट एडमिट कार्ड इंटरनेट पर अपलोडहरैया पुलिस ने जब्त किया भारी मात्रा में नेपाली शराब, तस्कर फरारएमओ अरविंद कुमार ने दी पीओएस मशीन के बारे में उपभोक्ताओं को जानकारीउप विकास आयुक्त एवं अपर समाहर्ता ने किया अंचल कार्यालय व पंचायत भवन कार्यालय का निरीक्षण, दिए निर्देशअखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद इकाई के प्रतिनिधिमंडल ने समस्या व अन्य विषय को लेकर बीडीओ को सौंपा ज्ञापन'बच्चन पांडे' में अक्षय के अपोजिट कृति सेनन के हिस्से में महज 2 गाने और कुछ सीन? डायरेक्टर ने खोला राजपूर्व मुखिया सत्तो यादव की गोली मार हत्या, कोसी दियारा इलाके में दहशतइलेक्टोरल बॉन्ड के मुद्दे पर लोकसभा में कांग्रेस का हंगामा, बहिर्गमन
राष्ट्रीय
जम्मू/कश्मीर: केजी सेक्टर में पाकिस्तान ने किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, जवान शहीद
By Deshwani | Publish Date: 8/11/2019 1:20:33 PM
जम्मू/कश्मीर: केजी सेक्टर में पाकिस्तान ने किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, जवान शहीद

जम्मू। पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है जिसके चलते वह जम्मू-कश्मीर की नियंत्रण रेखा तथा एलओसी पर लगातार गोलीबारी कर रहा है। इसी कड़ी में पाकिस्तान ने आज तड़के पुंछ जिले के मेंढर की नियंत्रण रेखा पर बसे कृष्णा घाटी सेक्टर में भारी गोलीबारी की। इस गोलीबारी में सेना का एक जवान शहीद हो गया।

शुक्रवार तड़के मेंढर की नियंत्रण रेखा के करीब बसे कृष्णा घाटी सेक्टर की अग्रिम चौकियों तथा रिहायशी लाकों को निशाना बनाकर पाकिस्तानी सेना ने गोलीबारी की। इस दौरान पाकिस्तानी सेना ने मोर्टार के गोले भी दागे। पाकिस्तानी गोलीबारी में सेना का एक जवान गम्भीर रूप से घायल हो गया। घायल जवान को तुरंत पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उपचार के दौरान जवान शहीद हो गया। भारतीय जवानों ने भी पाकिस्तानी गोलीबारी का जवाब दिया।

इससे पहले अक्टूबर के आखिरी हफ्ते में पाकिस्तान ने पुंछ जिले की नियंत्रण रेखा पर बालाकोट सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया था जिसमें भारत के दो जवान शहीद हुए थे जबकि एक आम नागरिक की भी मौत हो गई थी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS