ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्वी चंपारण के कई इलाकों में बेमौसम बारिश और बर्फबारी होने से बढ़ी ठंड, दिखा शिमला जैसा नजाराबेतिया में मूर्छितावस्था में अधमरी महिला मिली, ग्रामीणों ने मझौलिया पीएचसी में कराया भर्ती करायासाबरमती आश्रम में राष्ट्रपति ट्रंप ने पत्नी मेलानिया के साथ चरखा चलाकर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित कीचीन से कच्चे माल की आपूर्ति में व्यवधान के संबंध में वित्त मंत्री ने उच्च स्तरीय बैठक बुलाईजम्मू-कश्मीर में पंचायत उपचुनाव सुरक्षा मुद्दों और क्षेत्रीय राजनीतिक दलों की अनिच्छा के कारण स्थगितअशरफ गनी अफगानिस्तान के नए राष्ट्रपति चुने गएबिहार के गया में कोरोना वायरस के एक संदिग्ध मरीज को देखरेख के लिए अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में कराया गया भर्तीऔरंगाबाद में रफीगंज-शिवगंज पथ पर तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, दो मासूमों सहित 10 लोगों की मौत
राष्ट्रीय
जम्मू-कश्मीर: पुंछ जिले में मिले पाक की नापाक हरकतों के सबूत, सेना ने निष्क्रिय किए तीन मोर्टार
By Deshwani | Publish Date: 22/10/2019 1:48:24 PM
जम्मू-कश्मीर: पुंछ जिले में मिले पाक की नापाक हरकतों के सबूत, सेना ने निष्क्रिय किए तीन मोर्टार

पुंछ। भारतीय सेना द्वारा रविवार को पीओके में की गई जवाबी कार्रवाई से बौखलाया पाकिस्तान अब पिछले दो दिनों से लगातार जम्मू संभाग की नियंत्रण रेखा तथा अंतरराष्ट्रीय सीमा पर गोलीबारी के साथ ही मोर्टार भी दाग रहा है। इसी कड़ी में पाकिस्तान ने सोमवार देर शाम को पुंछ जिले के कस्बा केरनी सेक्टर में भारी गोलाबारी की। इस दौरान पाक सेना ने नियंत्रण रेखा पर स्थित भारतीय चौकियों तथा रिहायशी इलाकों को निशाना बनाते हुए मोर्टार शेल भी दागे, जिसका भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया।

 
आज सुबह सेना ने पुंछ की नियंत्रण रेखा पर स्थित करमारा सेक्टर के रिहायशी इलाके में पाकिस्तान द्वारा दागे गए तीन जिंदा मोर्टार शेल का पता लगा कर उन्हें निष्क्रिय कर दिया। इससे पहले सोमवार देर रात कठुआ जिले की अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बसे हीरानगर सेक्टर में भी पाकिस्तानी रेंजर्स ने भारी गोलीबारी की, जिसका बीएसएफ ने करारा जवाब दिया। पाकिस्तान द्वारा की जा रही लगातार गोलीबारी की आड़ में घुसपैठ की कोशिश को देखते हुए नियंत्रण रेखा तथा अंतरराष्ट्रीय सीमा पर अलर्ट रखा गया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS