ब्रेकिंग न्यूज़
सिताब दियारा में लगा परिवार नियोजन कैंप, महिलाओं ने अस्थाई साधनों को अपनायाकाबुल में सैनिक ट्रेनिंग सेंटर के बाहर आत्मघाती हमला, 4 जवान घायलमहाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर पवार बोले, बीजेपी-शिवसेना से पूछो सरकार कैसे बनेगीबेतिया में विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या2019 का ये आखिरी सत्र है, हम चाहते हैं सभी मुद्दों पर उत्तम संवाद हो: प्रधानमंत्री मोदीशीतकालीन सत्र: साइकिल से संसद भवन पहुंचे सांसद मनोज तिवारी, केजरीवाल सरकार के लिए कही ये बातसंदिग्ध अवस्था में युवक की मौत, पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा वजहINX मीडिया केस: पी. चिदंबरम की जमानत याचिका पर 20 नवम्बर को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट
राष्ट्रीय
जम्मू-कश्मीर: पुंछ जिले में मिले पाक की नापाक हरकतों के सबूत, सेना ने निष्क्रिय किए तीन मोर्टार
By Deshwani | Publish Date: 22/10/2019 1:48:24 PM
जम्मू-कश्मीर: पुंछ जिले में मिले पाक की नापाक हरकतों के सबूत, सेना ने निष्क्रिय किए तीन मोर्टार

पुंछ। भारतीय सेना द्वारा रविवार को पीओके में की गई जवाबी कार्रवाई से बौखलाया पाकिस्तान अब पिछले दो दिनों से लगातार जम्मू संभाग की नियंत्रण रेखा तथा अंतरराष्ट्रीय सीमा पर गोलीबारी के साथ ही मोर्टार भी दाग रहा है। इसी कड़ी में पाकिस्तान ने सोमवार देर शाम को पुंछ जिले के कस्बा केरनी सेक्टर में भारी गोलाबारी की। इस दौरान पाक सेना ने नियंत्रण रेखा पर स्थित भारतीय चौकियों तथा रिहायशी इलाकों को निशाना बनाते हुए मोर्टार शेल भी दागे, जिसका भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया।

 
आज सुबह सेना ने पुंछ की नियंत्रण रेखा पर स्थित करमारा सेक्टर के रिहायशी इलाके में पाकिस्तान द्वारा दागे गए तीन जिंदा मोर्टार शेल का पता लगा कर उन्हें निष्क्रिय कर दिया। इससे पहले सोमवार देर रात कठुआ जिले की अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बसे हीरानगर सेक्टर में भी पाकिस्तानी रेंजर्स ने भारी गोलीबारी की, जिसका बीएसएफ ने करारा जवाब दिया। पाकिस्तान द्वारा की जा रही लगातार गोलीबारी की आड़ में घुसपैठ की कोशिश को देखते हुए नियंत्रण रेखा तथा अंतरराष्ट्रीय सीमा पर अलर्ट रखा गया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS