ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
गृहमंत्री अमित शाह पहुंचे वाराणसी, एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री योगी ने किया स्वागत
By Deshwani | Publish Date: 17/10/2019 11:38:47 AM
गृहमंत्री अमित शाह पहुंचे वाराणसी, एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री योगी ने किया स्वागत

वाराणसी। केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज सुबह साढ़े नौ बजे वाराणसी पहुंचे। बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अंतर-राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर उनके पहुंचने पर पहले से वहां मौजूद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनका स्वागत किया। गृहमंत्री अमित शाह के साथ कौशल विकास मंत्री महेंद्र नाथ पांडे भी वाराणसी दौरे पर पहुंचे।

इस दौरान वहां प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और मछलीशहर से बीजेपी सांसद बीपी सरोज भी मौजूद रहे। गृहमंत्री बीएचयू के स्वतंत्रता भवन सभागार में भारत अध्ययन केंद्र की ओर से आयोजित संगोष्ठी को संबोधित करेंगे। यहीं पर मुख्यमंत्री और पार्टी पदाधिकारियों से विधानसभा उपचुनाव सहित अन्य विषयों पर समीक्षा बैठक भी कर सकते हैं। कार्यक्रम और मीटिंग खत्म होने के बाद वह बीएचयू हेलीपैड से ही बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे और वहां से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS