ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
सीमा पार आतंकवाद से निपटने के लिए पूरा देश जम्मू-कश्मीर के साथ: प्रधानमंत्री मोदी
By Deshwani | Publish Date: 16/10/2019 2:56:44 PM
सीमा पार आतंकवाद से निपटने के लिए पूरा देश जम्मू-कश्मीर के साथ: प्रधानमंत्री मोदी

मुंबई। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में भाजपा के प्रचार करने अकोला पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी ने आज विपक्षी दलों पर जमकर वार किया। अकोला में चुनावी रैली में पीएम मोदी ने कहा, 'मैं हैरान हूं कि वीर छत्रपति शिवाजी की धरती पर राजनीतिक स्वार्थ के कारण आज कल ऐसी आवाजें उठाई जा रही हैं। जिसमें लोग खुले आम कह रहे हैं कि महाराष्ट्र के चुनाव में अनुच्छेद 370 का क्या लेना देना है। जम्मू कश्मीर का महाराष्ट्र से क्या लेना देना। ऐसी आवाज उठाने वालों को मैं कहना चाहता हूं कान खोलकर सुन लें। जम्मू कश्मीर के लोग मां भारती की संताने ही हैं।'
 
उन्होंने कहा कि सीमा पार आतंकवाद से निपटने के लिए पूरा देश जम्मू-कश्मीर के साथ है लेकिन विपक्ष को यह अच्छा नहीं लग रहा है। पिछली सरकारों की वोट बैंक की राजनीति की वजह से महाराष्ट्र में विकास नहीं हो सका। बम धमाका करने वाले देश से बाहर निकल गए और दुश्मन देश में रह रहे हैं। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस हर वर्ग के विकास लिए निरंतर प्रयत्नशील हैं। इसलिए मतदाताओं को राज्य में मजबूत सरकार बनाने के लिए वोट करना चाहिए। उन्होंने यह बात आकोला में भाजपा गठबंधन उम्मीदवार की जनसभा में कही।
 
प्रधानमंत्री ने कहा कि मजबूत सरकार की वजह से अनुच्छेद 370 को निष्प्रभावी किया जा सका। इससे विपक्ष दुखी हो गया है और उसके नेताओं के चेहरे उतर गए। इसका कारण विपक्ष 'एक भारत-श्रेष्ठ भारत' नहीं चाहता। विपक्ष ने अपने राजनीतिक स्वार्थ की वजह से देश को बांट रखा था। उनकी सरकार वीर सावरकर, छत्रपति शिवाजी महाराज और बाबा साहेब आंबेडकर के आदर्शों से प्रेरणा लेकर चल रही है। 
 
उन्होंने कहा कि पिछली सरकार के समय सिंचाई परियोजना में भारी घोटाला हुआ। महाराष्ट्र में देवेंद्र फडणवीस की सरकार आने के बाद सिंचाई योजनाएं पूरी हो सकीं। मुख्यमंत्री ने आकोला जिले की मोहना नदी को स्वच्छ किया है। जलजीवन मिशन योजना को सफलतापूर्वक लागू किया है। किसानों को प्रचुर बिजली देने के लिए सौर बिजली पंप देने का काम तेज गति से शुरू किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS