ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के चकिया ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो की मौके पर मौत, तीसरा घायल, लोगों ने रात में ही कर दी सड़क जामसमस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौतअमेरिकी कांग्रेस की हाउस सलेक्ट कमेटी ने 2050 तक शून्य कार्बन उत्सर्जन का रोड़मैप किया जारीगोपालगंज में शिक्षा विभाग के क्लर्क को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली, मौतदेश में 347978 कोविड-19 रोगी हुए स्वस्थ, स्वस्थ होने वालों की दर 59.43 प्रतिशत हुईअनलॉक-2 को लेकर देश में नये दिशा-निर्देश जारीपश्चिम चंपारण: बाढ़ की संभावना के मद्देनजर सभी पदाधिकारी रहें सतर्क- कुंदन कुमारमोबाइल ग्राहकों का डेटा देश से बाहर स्थित सर्वर को बेचने के आरोप में टिकटॉक, शेयरइट, वीचैट व यूसी ब्राउजर सहित 59 मोबाइल एप भारत में बैन
राष्ट्रीय
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- 'किसानों के हक का पानी पाकिस्तान नहीं जाने देंगे'
By Deshwani | Publish Date: 15/10/2019 3:02:10 PM
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- 'किसानों के हक का पानी पाकिस्तान नहीं जाने देंगे'

नई दिल्ली। हरियाणा की चरखी दादरी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि 70 साल तक हिंदुस्तान के हिस्से का पानी पाकिस्तान को जाता रहा है। हिंदुस्तान के किसानों के हक का पानी 70 साल तक पाकिस्तान जाता था, इसे मोदी रोकेगा और आपके घर तक लाएगा। इस पर काम शुरु हो गया है।
 
प्रधानमंत्री मोदी के जनसभा को संबोधित करने से पहले लोगों ने नारों के साथ उनका जोरदार स्‍वागत किया। इस बीच मोदी ने भाजपा उम्मीदवार बबीता फौगाट के सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दिया। उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता ने फैसला कर लिया है। इस बार भाजपा को अपार बहुमत मिलेगा। यह दीवाली बेटियों की दीपावली होनी चाहिए।
 
प्रधानमंत्री मोदी ने भारत माता की जय के साथ संबोधन शुरू किया। इसके बाद हरियाणावी में कहा, सबसे पहले सारे बुजुर्गा भाई-बहना ने जय राम राम जी! ताम सभी सारा काम छोड़कर आये सो। थारा इतना प्यार देखकर मन्ने बहुत खुशी हो रही है। मोदी ने हरियाणा से अपने जुड़ाव का जिक्र करते हुए कहा कि मैं हरियाणा में वोट मांगने नहीं आता हूं, यह मुझे खींच लाता है।
 
उल्लेखनीय है कि दादरी विधानसभा सीट से मशहूर महिला पहलवान दंगल गर्ल बबीता फौगाट भारतीय जनता पार्टी की उम्‍मीदवार हैं। मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आशीर्वाद पाने के बाद बबीता फौगाट ने लोगों से भावुक अपील की, मुझे पूरी उम्‍मीद है कि क्षेत्र के लोग परिवार की बेटी को निराश नहीं करेंगे। राज्‍य के शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि बबीता फौगाट सौभाग्यशाली है कि दादरी में प्रधानमंत्री आए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS