ब्रेकिंग न्यूज़
पाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोजमोतिहारी के झखिया में पुलिस ने घेराबंदी कर की कार्रवाई, शशि सहनी गिरफ्तार, 125 कार्टन अंग्रेजी शराब जब्तभोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह का नया गाना ‘कोरा में आजा छोरा’ रिलीज के साथ हुआ वायरलसमस्तीपुर में कोरोना पॉजिटिव का शव जलाने पहुंची पुलिस व मेडिकल टीम पर रोड़ेबाजी
राष्ट्रीय
पाकिस्तान ने पुंछ में फिर की गोलाबारी, मोर्टार शैल भी दागे, सुरक्षा बलों ने दिया मुंहतोड़ जवाब
By Deshwani | Publish Date: 14/10/2019 2:13:13 PM
पाकिस्तान ने पुंछ में फिर की गोलाबारी, मोर्टार शैल भी दागे, सुरक्षा बलों ने दिया मुंहतोड़ जवाब

पुंछ। पाकिस्तानी सेना अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रही है। आज सुबह भी पुंछ जिले के केरनी सेक्टर में करीब तीन से चार बजे के बीच संघर्ष विराम का उल्लंघन किया गया। इस दौरान भारी गोलाबारी की गई तथा मोर्टार शैल भी दागे। भारतीय जवान भी पाकिस्तान की इस गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। 

 
पाकिस्तानी सेना ने सुबह पुंछ जिले के केरनी सेक्टर की नियत्रंण रेखा पर स्थित भारतीय चौकियों तथा रिहायशी इलाकों को निशाना बनाते हुए भारी गोलीबारी की। भारतीय जवान भी पाक की इस गोलीबारी का करारा जवाब दे रहे हैं। फिलहाल इस गोलीबारी में जानमाल के नुकसान की कोई सूचना नहीं है। समाचार लिखे जाने तक दोनों ओर से रूक-रूक कर गोलीबारी जारी थी। 
 
शनिवार को बारामुला जिले के उड़ी सेक्टर की नियत्रंण रेखा पर पाकिस्तानी गोलाबारी में एक जवान शहीद हो गया था। पाकिस्तानी सेना जम्मू-कश्मीर की नियत्रंण रेखा तथा अंतरराष्ट्रीय सीमा पर स्थित अग्रिम चौकियों और रिहायशी इलाकों को लगातार निशाना बना रही है। इससे ग्रामीणों में दहशत का माहौल पैदा हो गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS