ब्रेकिंग न्यूज़
राज्यसभा के 250वें सत्र को प्रधानमंत्री मोदी ने किया संबोधित, बोले- इस सदन ने इतिहास बनाया भी और बदला भीसिताब दियारा में लगा परिवार नियोजन कैंप, महिलाओं ने अस्थाई साधनों को अपनायाकाबुल में सैनिक ट्रेनिंग सेंटर के बाहर आत्मघाती हमला, 4 जवान घायलमहाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर पवार बोले, बीजेपी-शिवसेना से पूछो सरकार कैसे बनेगीबेतिया में विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या2019 का ये आखिरी सत्र है, हम चाहते हैं सभी मुद्दों पर उत्तम संवाद हो: प्रधानमंत्री मोदीशीतकालीन सत्र: साइकिल से संसद भवन पहुंचे सांसद मनोज तिवारी, केजरीवाल सरकार के लिए कही ये बातसंदिग्ध अवस्था में युवक की मौत, पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा वजह
राष्ट्रीय
पाकिस्तान ने पुंछ में फिर की गोलाबारी, मोर्टार शैल भी दागे, सुरक्षा बलों ने दिया मुंहतोड़ जवाब
By Deshwani | Publish Date: 14/10/2019 2:13:13 PM
पाकिस्तान ने पुंछ में फिर की गोलाबारी, मोर्टार शैल भी दागे, सुरक्षा बलों ने दिया मुंहतोड़ जवाब

पुंछ। पाकिस्तानी सेना अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रही है। आज सुबह भी पुंछ जिले के केरनी सेक्टर में करीब तीन से चार बजे के बीच संघर्ष विराम का उल्लंघन किया गया। इस दौरान भारी गोलाबारी की गई तथा मोर्टार शैल भी दागे। भारतीय जवान भी पाकिस्तान की इस गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। 

 
पाकिस्तानी सेना ने सुबह पुंछ जिले के केरनी सेक्टर की नियत्रंण रेखा पर स्थित भारतीय चौकियों तथा रिहायशी इलाकों को निशाना बनाते हुए भारी गोलीबारी की। भारतीय जवान भी पाक की इस गोलीबारी का करारा जवाब दे रहे हैं। फिलहाल इस गोलीबारी में जानमाल के नुकसान की कोई सूचना नहीं है। समाचार लिखे जाने तक दोनों ओर से रूक-रूक कर गोलीबारी जारी थी। 
 
शनिवार को बारामुला जिले के उड़ी सेक्टर की नियत्रंण रेखा पर पाकिस्तानी गोलाबारी में एक जवान शहीद हो गया था। पाकिस्तानी सेना जम्मू-कश्मीर की नियत्रंण रेखा तथा अंतरराष्ट्रीय सीमा पर स्थित अग्रिम चौकियों और रिहायशी इलाकों को लगातार निशाना बना रही है। इससे ग्रामीणों में दहशत का माहौल पैदा हो गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS