ब्रेकिंग न्यूज़
कमलेश तिवारी हत्याकांड: बरेली से मौलाना और पीलीभीत से एक युवक हिरासत मेंझारखंड में दस आईपीएस अधिकारियों का तबादला, सौरभ बने रांची के नये सिटी एसपीपाक के परमाणु युद्ध की धमकी पर रक्षा मंत्री राजनाथ का जवाब, कहा- भारत पर बुरी नजर रखने वालों को नहीं छोड़ेगी सेनापलामू में भीषण सड़क हादसा, गर्भवती महिला सहित तीन की मौतजम्मू-कश्मीर: पुंछ जिले में मिले पाक की नापाक हरकतों के सबूत, सेना ने निष्क्रिय किए तीन मोर्टारनोबेल विजेता अभिजीत बनर्जी ने प्रधानमंत्री मोदी से की मुलाकात, PM ने कहा- उपलब्धियों पर देश को गर्वघरेलू कलह में तीन बच्चों के साथ महिला ने डूब कर दी जान, जांच में जुटी पुलिसरांची टेस्ट में भारत की शानदार जीत, दक्षिण अफ्रीका को पारी और 202 रन से हराया
राष्ट्रीय
जम्मू-कश्मीर: सांबा से 81 एमएम के तीन मोर्टार शेल बरामद, सेना की तलाशी अभियान शुरू
By Deshwani | Publish Date: 7/10/2019 3:09:46 PM
जम्मू-कश्मीर: सांबा से 81 एमएम के तीन मोर्टार शेल बरामद, सेना की तलाशी अभियान शुरू

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले के गघवाल क्षेत्र में आज सुबह 81 एमएम के तीन मोर्टार शेल बरामद किए गए। हालांकि पुलिस ने तुरंत बम निरोधक दस्ते को मौके पर बुलाया और दस्ते ने मौके पर ही इन्हे निष्क्रिय कर दिया। इससे एक बड़ा हादसा होने से बच गया। सुरक्षाबलों ने क्षेत्र की घेराबंदी करते हुए आसपास के क्षेत्रो में भी तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

सूत्रों के अनुसार आज सुबह सांबा जिले में जम्मू पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर गघवाल क्षेत्र के अंतर्गत संगवाली मोड पर स्थानीय लोगों ने तीन मोर्टार शेल देखे तो तुरंत पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और उस जगह को घेर लिया। इसी बीच पुलिस ने बम निरोधक दस्ते को भी इस बारे में सूचित कर दिया। कुछ ही देर बाद अन्य सुरक्षाबल तथा बम निरोधक दस्ता भी मौके पर पहुंच गया, जिन्होंने समय रहते उसे निष्क्रिय कर दिया। सुरक्षाबलों ने फिलहाल क्षेत्र में और मोर्टार शेल होने की आशंका जताते हुए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS