ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के चकिया में दो प्रवासी कामगारों की एक्सीडेंट में हुई मौत, बाइक पर सवार हो दिल्ली से जा रहे थे दरभंगा, रास्ते में हुई दुर्घटनामोतिहारी की पीपराकोठी में एसएसबी ने करीब 2 करोड़ मूल्य की मॉरफीन पकड़ी, वाहन जब्त, ड्राइवर भी गरफ्तारदेश के अलग-अलग हिस्सो से रक्सौल आए 470 लोगों को किया गया होम क्वारेंटाइनरक्सौल शहर के नागारोड में पुलिस ने छापेमारी कर 100 बोतल नेपाली शराब व 2 किलो 700 ग्राम गांजा किया जप्तसमस्तीपुर में बूढ़ी गंडक नदी में मिली लापता किशोर की लाशश्रमिक स्पेशल ट्रेन में प्रसव पीड़ा पर पहुंची मेडिकल टीम, बच्ची ने ली जन्मपुणे से आए प्रवासी की क्वारंटाइन सेंटर में मौतसमस्तीपुर में फिर मिला सात कोरोना पॉजिटिव, जिले में 65 हुई पॉजिटिव की संख्या
राष्ट्रीय
जम्मू-कश्मीर: सांबा से 81 एमएम के तीन मोर्टार शेल बरामद, सेना की तलाशी अभियान शुरू
By Deshwani | Publish Date: 7/10/2019 3:09:46 PM
जम्मू-कश्मीर: सांबा से 81 एमएम के तीन मोर्टार शेल बरामद, सेना की तलाशी अभियान शुरू

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले के गघवाल क्षेत्र में आज सुबह 81 एमएम के तीन मोर्टार शेल बरामद किए गए। हालांकि पुलिस ने तुरंत बम निरोधक दस्ते को मौके पर बुलाया और दस्ते ने मौके पर ही इन्हे निष्क्रिय कर दिया। इससे एक बड़ा हादसा होने से बच गया। सुरक्षाबलों ने क्षेत्र की घेराबंदी करते हुए आसपास के क्षेत्रो में भी तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

सूत्रों के अनुसार आज सुबह सांबा जिले में जम्मू पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर गघवाल क्षेत्र के अंतर्गत संगवाली मोड पर स्थानीय लोगों ने तीन मोर्टार शेल देखे तो तुरंत पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और उस जगह को घेर लिया। इसी बीच पुलिस ने बम निरोधक दस्ते को भी इस बारे में सूचित कर दिया। कुछ ही देर बाद अन्य सुरक्षाबल तथा बम निरोधक दस्ता भी मौके पर पहुंच गया, जिन्होंने समय रहते उसे निष्क्रिय कर दिया। सुरक्षाबलों ने फिलहाल क्षेत्र में और मोर्टार शेल होने की आशंका जताते हुए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS