ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत को ह्यूस्टन तैयार, शहर में जगह-जगह लगे पोस्टर और बैनर
By Deshwani | Publish Date: 21/9/2019 1:37:08 PM
प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत को ह्यूस्टन तैयार, शहर में जगह-जगह लगे पोस्टर और बैनर

ह्यूस्टन। प्रधानमंत्री मोदी अपनी एक सप्ताह की यात्रा के लिए रवाना हो चुके हैँ। प्रधानमंत्री रविवार रात को टेक्सास के ह्यूस्टन में हाउडी मोदी कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वागत के लिए ह्यूस्टन सजकर पूरी तरह से तैयार है। उनके स्वागत के लिए जगह-जगह पोस्टर और बैनर लगाए गए हैं। कार रैली निकालकर खुशी मनाई गई है। 
 
हाउडी मोदी कार्यक्रम के उपलक्ष्य की खुशी में 200 से अधिक कारों की रैली का आयोजन विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र भारत और विश्व के सबसे पुराने लोकतंत्र अमेरिका के बीच मित्रता को प्रदर्शित करने के लिए किया गया। भारत और अमेरिका के झंडों को लहराती कारों को देखने के लिए सड़कों पर भीड़ लग गई।  कार्यक्रम के वालंटियर्स  ने ‘ नमो अगेन’ के नारे लगाए। कहा- लोग मोदी के स्वागत के लिए दिल से तैयार हैं।
 
 
हाउडी मोदी कार्यक्रम के आयोजकों का कहना है कि इस ऐतिहासिक अवसर का साक्षी बनने के लिए एनआरजी स्टेडियम तैयार है। इस कार्यक्रम में 90 मिनट का सांस्कृतिक कार्यक्रम होगा। इसमें 400 कलाकार हिस्सा लेंगे। उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को अमेरिका के लिए रवाना हो गए। वह एक हफ्ते के अमेरिका के दौरे पर हैं। ह्यूस्टन के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद वह न्यूयॉर्क पहुंचेंगे। मोदी संयुक्त राष्ट्र महासभा के 74 वें सत्र को संबोधित करने के अलावा प्रमुख ऊर्जा कंपनियों के मुख्य कार्यकारी अधिकारियों के साथ बातचीत करेंगे। तकनीकी हॉल्ट के कारण मोदी सुबह दो घंटे के लिए जर्मनी में भी रुके।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS