ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है, इसमें कोई संदेह नहीं: सैयद सलमान चिश्ती
By Deshwani | Publish Date: 21/9/2019 11:01:20 AM
कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है, इसमें कोई संदेह नहीं: सैयद सलमान चिश्ती

जेनेवा। अजमेर शरीफ के चिश्ती फाउंडेशन के अध्यक्ष हाजी सैयद सलमान चिश्ती का कश्मीर को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। चिश्ती ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 और अनुच्छेद 35ए को समाप्त करने का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि 'कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है, इसे लेकर किसी किंतु, परंतु का सवाल नहीं है।' चिश्ती ने यह बात यूनिवर्सिटी ऑफ जेनेवा में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही।
 
चिश्ती ने कहा कि कश्मीरियों को सरकार के इस कदम का समर्थन करना चाहिए और इसका लाभ लेने के लिए आगे आना चाहिए। उन्होंने कहा, पाकिस्तान के कश्मीरियों के उत्पीड़न के आरोप झूठे हैं। पाकिस्तान लगातार झूठे आरोप लगाकर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी भारत की छवि धूमिल करने की कोशिश कर रहा पर हर जगह मुंह की खानी पड़ी । उन्होंने कहा कि पाकिस्तान का अपना अलग सुर है। उसे भारत के 18 करोड़ मुसलमानों का खुशहाल जीवन दिखाई नहीं देता।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS