ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोजमोतिहारी के झखिया में पुलिस ने घेराबंदी कर की कार्रवाई, शशि सहनी गिरफ्तार, 125 कार्टन अंग्रेजी शराब जब्तभोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह का नया गाना ‘कोरा में आजा छोरा’ रिलीज के साथ हुआ वायरल
अंतरराष्ट्रीय
तुलसी गबार्ड ने ‘हाउडी मोदी’ में शामिल नहीं होने पर मांगी माफी, वीडियो जारी कर किया पीएम मोदी का स्वागत
By Deshwani | Publish Date: 20/9/2019 3:36:31 PM
तुलसी गबार्ड ने ‘हाउडी मोदी’ में शामिल नहीं होने पर मांगी माफी, वीडियो जारी कर किया पीएम मोदी का स्वागत

वाशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में हिस्सा लेने वालीं पहली भारतीय मूल की महिला तुलसी गबार्ड ने एक वीडियो जारी कर भारत के प्रधानमंत्री का अमेरिका आने पर स्वागत किया है और उनके हाउडी मोदी कार्यक्रम में शामिल न हो पाने के लिए माफी मांगी है। डेमाक्रेटिक पार्टी की सदस्य तुलसी गबार्ड ने यह स्पष्ट किया है कि वह चुनाव प्रचार को लेकर पहले से की गई कमिटमेंट के कारण हाउडी मोदी कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाएंगी।
 
अपने संदेश में तुलसी ने कहा कि ‘नमस्ते मैं अमेरिका आने पर प्रधामनंत्री मोदी का स्वागत करती हूं। साथ ही माफी मांगती हूं कि मैं प्रधानमंत्री के कार्यक्रम हाउडी मोदी में शामिल नहीं हो पाऊंगी।' उन्होंने कहा कि मैं अपने भारतीय अमेरिकी साथियों को एक साथ देखकर बहुत खुश हूं। इसमें अमेरिकी कांग्रेस के मेरे साथी भी शामिल हैं। भारत विश्व का सबसे बड़ा लोकतंत्र है। अमेरिका के सबसे महत्वपूर्ण सहयोगियों में से एक है। 
 
उन्होंने आगे कहा कि भारत और अमेरिका जलवायु परिवर्तन, परमाणु युद्ध और परमाणु प्रसार को रोकने और हमारे लोगों को आर्थिक स्तर पर और मजबूत करने जैसे दुनिया को प्रभावित करने वाले मामलों से निपटना चाहते हैं तो दोनों देशों को मिलकर काम करना होगा। उल्लेखनीय है कि भारत के प्रधानमंत्री मोदी 22 सितम्बर को हाउडी मोदी कार्यक्रम को संबोधित करेंगे और इस कार्यक्रम में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप उनके साथ मंच साझा करेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS