ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
प्रधानमंत्री मोदी ने लिया मां हीरा बेन का आशीर्वाद, साथ किया भोजन
By Deshwani | Publish Date: 17/9/2019 5:45:03 PM
प्रधानमंत्री मोदी ने लिया मां हीरा बेन का आशीर्वाद, साथ किया भोजन

अहमदाबाद/गांधीनगर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने 69वें जन्मदिन पर आज गांधीनगर में अपनी मां हीरा बेन का आशीर्वाद लिया। सरदार सरोवर डैम का मुआयना करने और केवडिया में रैली को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी दोपहर करीब ढाई बजे गांधीनगर में अपनी मां के आवास पहुंचे। उन्होंने अपनी मां के साथ ही बैठकर दोपहर का खाना भी खाया।
 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आज सुबह गांधीनगर में अपनी मां हीरा बेन से जन्मदिन पर आशीर्वाद लेने जाना था लेकिन ऐन मौके पर कार्यक्रम की व्यस्तता के कारण उन्हें अपना प्लान बदलना पड़ा। दरअसल आज सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक मीटिंग शेड्यूल से लंबी खिंच गई, इस वजह से पीएम मोदी को सुबह-सुबह मां से मुलाकात का प्लान टालना पड़ा। 
 
इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाने के लिए गांधीनगर में उनके घर के सामने सैकड़ों कार्यकर्ता जमा हुए थे लेकिन जब उन्हें कार्यक्रम बाद जाने की सूचना मिली तो वे निराश होकर चले गए। गांधीनगर में उनके घर के सामने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे लेकिन इस बीच वहां अचानक दो गायें पहुंच गईं जिन्हें हटाने के लिए आखिरकार सुरक्षाकर्मियों को वहां से बैरिकेड ही हटाना पड़ा तब जाकर गायें बाहर निकल पाईं।
 
सरदार सरोवर डैम का मुआयना करने और केवडिया में रैली को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी दोपहर करीब ढाई बजे गांधीनगर में अपनी मां के आवास पहुंचे। उन्होंने मां के साथ खाने में पूरनपोली भी खाई। खाने में मिक्स सब्जी, फलियां के साथ गुजराती भोजन किया। पीएम मोदी ने अपने घर के बाहर निकलकर आस-पड़ोस के लोगों से बात भी की। छोटे-छोटे बच्चों को उन्होंने अपने हस्ताक्षर भी दिए। लोगों में पीएम मोदी के साथ सेल्फी लेने की होड़ मच गई। प्रधानमंत्री मोदी करीब आधे घंटे तक अपनी मां के साथ रहे। 
 
इससे पहले, लोकसभा चुनाव में लगातार दूसरी बार प्रचंड बहुमत हासिल करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दूसरे कार्यकाल के शपथ से पहले अपनी मां का आशीर्वाद लिया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS