ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
आईएनएक्स मीडिया डील: पी. चिदंबरम ने जमानत के लिए हाईकोर्ट में दायर की याचिका
By Deshwani | Publish Date: 11/9/2019 2:32:59 PM
आईएनएक्स मीडिया डील: पी. चिदंबरम ने जमानत के लिए हाईकोर्ट में दायर की याचिका

नई दिल्ली। आईएनएक्स मीडिया डील केस से जुड़े सीबीआई केस में पी. चिदंबरम ने दिल्ली हाईकोर्ट में जमानत की अर्जी दायर की है। चिदंबरम ने हाईकोर्ट में ट्रायल कोर्ट की ओर से न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के आदेश को भी चुनौती दी गई है।
 
उल्लेखनीय है कि पिछले पांच सितम्बर को राऊज एवेन्यू कोर्ट ने चिदंबरम को 19 सितम्बर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। चिदंबरम ने ईडी मामले में सरेंडर करने के लिए राऊज एवेन्यू कोर्ट में याचिका दायर की है, जिस पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने ईडी को नोटिस जारी किया। कोर्ट ने ईडी को 12 सितंबर तक जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया था। सरेंडर करने के लिए दायर याचिका पर 12 सितम्बर को सुनवाई होगी।
 
बता दें कि पी. चिदंबरम को सीबीआई ने आईएनएक्स मीडिया मामले में गत 21 अगस्त को गिरफ्तार किया। फिलहाल वह न्यायिक हिरासत में है और तिहाड़ जेल में बंद हैँ। वह 19 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में रहने वाले हैं। उन पर आरोप है कि वित्त मंत्री के रूप में चिदंबरम के कार्यकाल के दौरान 2007 में 305 करोड़ रुपये का विदेशी फंड प्राप्त करने के लिए आईएनएक्स मीडिया समूह को एफआईपीबी की मंजूरी देने में अनियमितता बरती गई।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS