ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
राष्ट्रीय
राजनाथ के घर पर 'ग्रुप ऑफ मिनिस्टर्स' की बैठक हुई शुरू, गृह मंत्री अमित शाह भी पहुंचे
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2019 2:18:44 PM
राजनाथ के घर पर 'ग्रुप ऑफ मिनिस्टर्स' की  बैठक हुई शुरू, गृह मंत्री अमित शाह भी पहुंचे

नई दिल्ली। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के आवास पर आज ग्रुप ऑफ मिनिस्टर्स की बैठक हो रही है। इसमें भाग लेने गृह मंत्री अमित शाह भी राजनाथ सिंह के आवास पर पहुंच गए हैं। बैठक अब शुरू हो चुकी है। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर भी इस बैठक में रहेंगे। इस बैठक में अहम निर्णय लिए जाने की संभावना है। 

 
माना जा रहा है कि इस बैठक में जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 के कई प्रावधानों के हटने के बाद से उपजे हालात पर प्रमुख रूप से चर्चा होगी। जम्मू-कश्मीर में पांच अगस्त से टेलीफोन और इंटरनेट सेवाएं बाधित कर दी गईं थीं जिसमें अब जाकर ढील दी जा रही है। 
 
अधिकारी ने कहा, “जम्मू जिले में शुक्रवार की आधी रात रात से टूजी मोबाइल इंटरनेट सेवा बहाल हो गयी है। उन्होंने बताया कि इंटरनेट की रफ्तार को एहतियात कम रखा गया है, ताकि यह पता लगाया जा सके कि सोशल मीडिया पर किसी तरह की अफवाह या आपत्तिजनक सामग्री तो प्रसारित नहीं की जा रही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS