ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
टेरर फंडिंग केस: व्यापारी गुलाम अहमद वानी के ठिकानों पर एनआईए की छापेमारी
By Deshwani | Publish Date: 23/7/2019 3:20:12 PM
टेरर फंडिंग केस: व्यापारी गुलाम अहमद वानी के ठिकानों पर एनआईए की छापेमारी

जम्मू। आतंकी फंडिंग मामले की जांच को आगे बढ़ाते हुए एनआईए ने आज सुबह कश्मीर के व्यापारी गुलाम अहमद वानी के पुलावामा स्थित घर पर छापेमारी की। जांच के दौरान एनआईए ने कई महत्वपूर्ण दस्तावेज भी जब्त किए हैं। नियंत्रण रेखा से दोनों देशों भारत-पाकिस्तान के बीच क्रॉस एलओसी ट्रेड का काम करने वाले गुलाम अहमद वानी पर एनआईए को हवाला नेटवर्क और पाकिस्तान से आतंकियों को पैसा मुहिया कराये जाने की साजिश में शामिल होने का संदेह है, जिसके चलते एनआईए द्वारा व्यापारी गुलाम अहमद के ठिकानों पर छापेमारी की गई।

 
राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने आज सुबह व्यापारी गुलाम अहमद के ठिकानों पर छापेमारी शुरू की। साथ ही एनआईए की टीम ने पुलवामा जिले के केलर इलाके में व्यापारी गुलाम अहमद वानी के घर पर भी छापेमारी की। गुलाम अहमद वानी क्रॉस एलओसी ट्रेड का काम करता है और एनआईए को शक है कि वह हवाला नेटवर्क और पाकिस्तान से टेरर फंडिंग की साजिश में शामिल है, जिसके बाद एनआईए ने उसके ठिकानों पर छापा मारा है। छापेमारी के दौरान कई महत्वपूर्ण दस्तावेज और अन्य सामान जब्त किया है। 
 
उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी एनआईए ने कश्मीर के कई जिलों में अलगाववादी नेताओं और व्यापारियों के घर पर छापेमारी की थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS